गोल रोटी से बात ब्रा तक पहुंची तो ट्रोलर्स को इस अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब, पूछा- ये क्यों है जरूरी

मराठी अभिनेत्री हेमांगी कवि ने रोटी बनाते समय ब्रा ना पहनने पर ट्रोलिंग के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया है. हेमांगी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया.

गोल रोटी से बात ब्रा तक पहुंची तो ट्रोलर्स को इस अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब, पूछा- ये क्यों है जरूरी
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद हेमांगी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

मुंबई : मराठी अभिनेत्री हेमांगी कवि ने रोटी बनाते समय ब्रा ना पहनने पर ट्रोलिंग के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया है. हेमांगी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया. ‘

महिला, बूब्स और ब्रा’ शीर्षक वाले इस पोस्ट में हेमांगी ने लिखा, मुझे पसंद नहीं है कि कोई महिला अपने स्तन, निपल्स, स्तन पकड़कर रखे, उन्हें ढककर रखे. ब्रा का इस्तेमाल करना एक अच्छा विकल्प है, लेकिन इसे पहनना या न पहनना उसकी अपनी चॉइस है. चाहे घर पर हो या सोशल मीडिया के लिए हो. उन्होंने लिखा कि इसे पहनने या न पहनने में किसी औरत की चॉइस का सम्मान किया जाना चाहिए न कि इसके बारे में गंदी बातें या गपशप करनी चाहिए.

हेमांगी ने आगे लिखा, ब्रा और अंडरगारमेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर चार लोगों की बातों से पता चलता है कि महिलाओं को अपनी शारीरिक स्वतंत्रता और अपनी छवि के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है.जिसको ब्रा पहनना पसंद है, आरामदायक लगता है वो जरूर पहनें, कुछ भी करें! उनकी पसंद! लेकिन जो इसे पसंद नहीं करते, उनके साथ इसे पहनने की जबरदस्ती क्यों? कितनी लड़कियां ब्रा पहनती हैं, उसमें ने निप्पल झांकते हैं तो उसे छिपाने के लिए दो-दो ब्रा पहनती हैं, निप्पल एरिया में टिशू पेपर लगाती हैं, लेकिन इतने कुछ की जरूरत क्यों?कई लड़कियों को ब्रा बहुत अनकम्फर्टेबल लगता है फिर भी ‘लोग क्या कहेंगे’ के डर से ब्रा पहनकर वो अपने साथ नाइंसाफी कर लेती हैं.

बिना ब्रा के देखने की आदत डालें 

हेमांगी आगे लिखती हैं कि अगर पुरुषों को लड़कियों के बढ़े हुए अंग देखकर परेशानी होती है तो ये उनकी प्रॉब्लम है. शुरुआत से ही औरतों के दिमाग में ये बातें डाल दी जाती है कि उन्हें अपने निप्पल्स को छुपाना है, उनके ब्रेस्ट हिलते नहीं दिखने चाहिए. ब्रा नहीं पहनी तो दुपट्टे से छिपाओ. जबकि जरूरत है कि दुनिया को इस बात की आदत पड़े कि वह एक लड़की को बिना ब्रा के देखने की आदत डाल सके. हेमांगी लिखती हैं कि उन्होंने घर के अंदर कभी ब्रा नहीं पहनी, न शादी से पहले और न ही बाद में. उनके घर वालों को उन्हें ऐसे ही देखने की आदत है और उन्हें इससे दिक्कत भी नहीं है. उन्होंने कहा, लड़कियों को जीने दो, उन्हें आजादी से सांस लेने दो.

 

11 जुलाई को वीडियो शेयर किया
दरअसल हिमांगी ने 11 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह टीशर्ट पहनकर रोटी बेलते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को देख कर एक महिला ने कमेंट किया- अरे, तुम्हारे ब्रेस्ट बहुत हिल रहे हैं, तुमने ब्रा क्यों नहीं पहनी? इस कमेंट के बाद और लोगों ने हेमांगी के ब्रेस्ट पर कमेंट करके उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

See This Vedio

 

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 
हेमांगी 'भारत माझा देश आहे’ (2021), ‘सर्व लाइन व्यस्त आहेत’ (2019) और ‘बंदीशाला’ फिल्म के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर वो रील्स या तस्वीरें पोस्ट करती रहती  हैं.