ऊना के रैपर 'S STAR' ने बादशाह को बनाया अपना मुरीद, जल्द अपने पहले एल्बम से मचाएंगे धूम

हिमाचल के ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले ‘S STAR’ आजकल खूब चर्चाओं में हैं। रैप सॉन्ग को एक नए अंदाज में पेश करने वाले ‘S STAR’ यानी शुभम शर्मा का पिछले महीने एक सॉन्ग ‘तू मेरी जाना’ रिलीज हुआ है.

ऊना के रैपर 'S STAR' ने बादशाह को बनाया अपना मुरीद, जल्द अपने पहले एल्बम से मचाएंगे धूम
Photo : Instagram

नई दिल्ली : हिमाचल के ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले ‘S STAR’ आजकल खूब चर्चाओं में हैं। रैप सॉन्ग को एक नए अंदाज में पेश करने वाले ‘S STAR’ यानी शुभम शर्मा का पिछले महीने एक सॉन्ग ‘तू मेरी जाना’ रिलीज हुआ है. इस गाने को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

शुभम शर्मा अब तक अपने कई रैप सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं और अब इसी महीने उनका पहला एल्बम रिलीज होने वाला है. तो चलिए अब जान लेते हैं कि ‘S STAR’  कौन हैं और रैप सॉन्ग के मंच पर वे खुद को कैसे प्रिपेयर कर रहे हैं.

शुभम शर्मा ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और अब जर्नलिस्म में मास्टर कर रहे हैं. पढ़ाई के साथ-साथ शुभम को गाने लिखने और गाने का शौक है. शुभम अब अपने इसी शौक को अपना प्रोफेशन बना चुके हैं. पढ़ाई के साथ-साथ शुभम शर्मा रैप लिखते हैं और उन्हें खुद ही गाते हैं. उनके साथ उनके दोस्त Gurvinder Singh (गुरी) भी हर गाने में दिखाई देते हैं. शुभम शर्मा अब तक 30 से ज्यादा म्यूजिक वीडियो Direct और Edit कर चुके हैं.

कई शॉर्ट फिल्मों में कर चुके काम 

शुभम शर्मा एक ही फील्ड के खिलाड़ी नहीं हैं. वे खुद को हर फील्ड में प्रिपेयर कर रहे हैं. खुद गाने लिखने और गाने के साथ-साथ वह स्वयं अपने गानों की एडिटिंग भी करते हैं. इतना ही नहीं शुभम शर्मा अब तक कई जानी मानी कंपनियों के साथ काम कर चुके हैं. Sony music India में शुभम ने बतौर director और editor काम किया। इसके अलावा वह कई short films में भी काम कर चुके हैं.

WATCH LIVE TV

बादशाह ने भी काम को सराहा 

शुभम शर्मा के रैप की तारीफ बॉलीवुड की महान हस्तियां तक कर चुकी हैं. खुद बॉलीवुड सिंगर बादशाह भी शुभम शर्मा के वीडियो को शेयर कर चुके हैं. इतना ही नहीं सिंगरआस्था गिल, Mika Singh, ब्रिटिश-इंडियन कम्पोजर manj musik भी शुभम शर्मा के काम की सराहना कर चुके हैं. 

साल 2020 में HIP-HOP MUSIC की दुनिया में कदम रखने वाले शुभम शर्मा आज S STAR के नाम से फेमस हैं. फैंस का भी शुभम को भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. शुभम के 2020 से अब तक 6 गाने रिलीज हो चुके हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म में उनके गानों को लोगों ने खूब सराहा है.