Shahrukh को केंद्र मंत्री की सलाह, कहा- आर्यन को जेल के बजाय 1 से 2 महीने नशा...
Advertisement

Shahrukh को केंद्र मंत्री की सलाह, कहा- आर्यन को जेल के बजाय 1 से 2 महीने नशा...

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. इसी वजह से शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहे है. 

Shahrukh को केंद्र मंत्री की सलाह, कहा- आर्यन को जेल के बजाय 1 से 2 महीने नशा...

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. इसी वजह से शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहे है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने किंग खान को बेटे से जुड़ी खास और अहम सलाह दी है.

रामदास अठावले ने कहा कि 'उन्हें पुनर्वास केंद्र (Rehabilitation Centre) भेजें. क्योंकि युवावस्‍था में ड्रग्‍स लेना अच्‍छी  बात नहीं है. अभी आर्यन का पूरा भविष्‍य पड़ा है. मैं शाहरुख खान को सलाह देता हूं कि वह आर्यन खान को मंत्रालय से जुड़े हुए पुनर्वास केंद्र पर भेजें. शाहरुख से मेरा निवेदन है कि आर्यन को सुधारना चाहिए. मेरी सलाह है कि उन्हें आर्यन  जेल में रखने के बजाय 1 से 2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए. इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं. देश में ऐसे कई पुनर्वास केंद्र मौजूद हैं.'

ये भी पढ़ेंः 67th National Film Awards Winners List: इन 3 सितारों के अलावा रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा, यहां देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने आगे कहा कि 'हमारी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी रहेगी. नवाब मलिक बार-बार समीर वानखेड़े का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रहे हैं. नवाब मलिक को गलत आरोप नहीं लगाने चाहिए. समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों में तथ्य नहीं है.' आपको बता दें कि आर्यन खान की जमानत को लेकर 26 अक्टूबर, 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news