फैंस पर भड़की उर्फी जावेद...ट्रोल होने पर लोगों को कह दी इतनी बड़ी बात....!
Advertisement

फैंस पर भड़की उर्फी जावेद...ट्रोल होने पर लोगों को कह दी इतनी बड़ी बात....!

कट-आउट ड्रेस के लिए ट्रोल होने पर बिग बॉस ओटीटी की उर्फी जावेद गुस्से में नजर आई. अलग अलग प्रतिक्रिया देने पर उर्फी ने लोगों को बेवकूफ तक कह दिया.

 

फोटो

चंडीगढ़-  'बेवकूफ लोगों की राय मुझे परेशान क्यों करेगी?' ये कहना हैं हॉट उर्फी जावेद का. अक्सर अपनी Dressing को लेकर उर्फी सुर्खियों में बनी रहती हैं.  बिग बॉस ओटीटी की उर्फी जावेद को कुछ दिन पहले ब्लैक कट-आउट ड्रेस में स्पॉट किया गया था. जहां कुछ लोगों ने उनकी तुलना सुपरमॉडल केंडल जेनर से की तो कुछ ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया. एक्ट्रेस ने अब ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है.

fallback

अभिनेत्री ने बिग बॉस ओटीटी के बाद फेम प्राप्त की. करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो में उनका प्रवास कम था लेकिन ओटीटी शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी है. उर्फी अक्सर अपने बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेत्री को उनकी पसंद के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल भी किया जाता है. कुछ दिन पहले उर्फी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए, नेटिज़न्स ने तुरंत उनके पहनावे की तुलना सुपरमॉडल केंडल जेनर से करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और उनके लुक को 'अजीब' और 'विचित्र' बताया.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,  मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है. मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी क्यों हूं लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता है. बेवकूफ की राय क्यों होगी? लोग मुझे परेशान करते हैं? मेरा मतलब है, इसने मुझे कभी परेशान नहीं किया. बेशक, मीडिया ने भी एक हद तक, मुझे परेशान किया" कुल मिला कर बात करें तो उर्फी लोगों की राय से बेहद आहत हुई हैं.  

 

Trending news