Vidyut ने ‘कमांडो’ इस्टाइल में Nandita Mehtani को पहनाई सगाई की अंगूठी, जानें, क्या है करिश्मा से रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mehtani) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

Vidyut ने ‘कमांडो’ इस्टाइल में Nandita Mehtani को पहनाई सगाई की अंगूठी, जानें, क्या है करिश्मा से रिश्ता

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mehtani) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दिनों वो अपनी सगाई को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं. लेकिन, दोनों में से किसी ने भी इस बात को लेकर कोई बयान नहीं दिया था.

मगर सोमवार यानी की आज विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नंदिता संग तस्वीर शेयर की है. तस्वीरों के साथ विद्युत ने लिखा कि 'मैंने इसे कमांडो के अंदाज में किया. 1/09/2021.' इसके साथ ही एक्टर ने एक रिंग की इमोजी भी शेयर की है. तो वहीं, नंदिता ने भी इंस्टा पर विद्युत के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'इसे और ज्‍यादा लटका कर नहीं रख सकती थी… मैंने हां कर दी.'

जानें, क्या है करिश्मा और नंदिता का रिश्ता

आपको बता दें कि नंदिता माहतानी ने इससे पहले बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन, दोनों का यह रिश्ता ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. इसके बाद संजय ने करिश्मा कपूर से शादी कर ली और करिश्मा से भी तलाक ले चुकें हैं.

इसी के साथ अगर विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2020 में फिल्में 'खुदा हाफिज' और 'यारा' में नजर आए थे. दोनों ही फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. तो वहीं, विद्युत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सनक' और 'खुदा हाफिज 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं.