पत्नी ने पति की कर डाली ऑनलाइन नीलामी, 'No Return,No Exchange' जानें वजह
Advertisement

पत्नी ने पति की कर डाली ऑनलाइन नीलामी, 'No Return,No Exchange' जानें वजह

न्यूजीलैंड की एक महिला अपने पति की एक हरकत से इतना परेशान हुई कि उसने बदला लेने के लिए पति को बेचने की ठान ली.

photo

चंडीगढ़- कहते है कि मां-बाप के बाद आपका हमसफर ही आपके लिए सब कुछ होता है. शादी एक ऐसा पवित्र रिश्ता होता है जिसमें किसी भी तरह का छल,कपट और झूठ जगह नहीं बना सकता.लेकिन इन दिनों लोगों ने शादी को महज मजाक बना कर रखा है. 

पति-पत्नी के बीच नोंकझोंक तो आम बात हैं, लेकिन न्यूजीलैंड की एक महिला अपने पति की एक हरकत से इतना परेशान हुई कि उसने बदला लेने के लिए पति को बेचने की ठान ली.

एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड के रहने वाले लिंडा और जॉन ने 2019 में शादी की. मिरर यूके' के मुताबिक, Rangitikei में रहने वाली महिला लिंडा मैकएलिस्टर ने अपने 37 वर्षीय पति जॉन मैकएलिस्टर (John McAlister) की नीलामी के लिए सबसे पहले एक प्रोफाइल बनाई. 

फिर अपने पति जॉन की प्रोफाइल को Trade Me पर ‘Husband For Sale’ के लिए  लिस्ट किया. लिंडा ने बाकायदा विज्ञापन बनाकर पति की 'सेलिंग प्रोफाइल' तैयार की और उसे ट्रेडिंग साइट पर बेचने के लिए डाल दिया.

 

fallback

इस आदत से थी परेशान-

लिंडा ने पति जॉन के साथ ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वो घूमने का बहुत शौक रखता था. दोनों के दो बच्चे हैं. 4 साल का कोल्ट और 6 साल का राइडर. जब बच्चों की छुट्टियां चल रही थीं तब भी वह बच्चों के साथ रहने के बजाए घूमने चला गया.

पति की इस आदत को लेकर लिंडा अक्सर परेशान रहती थी बच्चों की छुट्टियों में उसकी मदद करने के बजाय वो फिर से बिना बताए घर से निकल गया. इसलिए उसे ये कदम उठाना पड़ा. 

जॉन की प्रोफाइल में लिंडा ने लिखा कि हाइट 6 फीट 1 इंच. उम्र 37 साल. पेशा किसानी. साथ ही ये भी कहा गया कि अगर कोई उन्हें खरीदता है तो फ्री शिपिंग भी दी जाएगी.

काफी लोग जॉन को खरीदने में इच्छुक नजर आएं. नीलामी की बोली को बढ़ाकर 100 डॉलर तक कर दिया गया. हालांकि, बाद में Trade Me ने इस पोस्ट को हटा दिया. 

रिपोर्ट के अनुसार दिलचस्प बात यह है कि जॉन को नीलामी के बारे में पता नहीं था कि उसकी पत्नी ने ऐसा क्यों किया, लेकिन जब उसे पता लगा तो जॉन को अपनी पत्नी लिंडा का ये विज्ञापन काफी मज़ेदार लगा और वो अपने दोस्तों के साथ इस पर खूब हंसा.

Trending news