इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ हरियाणा के इस युवा का नाम, जानें दीपेश का अनोखा कारनामा

पहले सिर्फ पढ़ाई-लिखाई या किसी प्रतियोगिता जैसी चीजों में रिकॉर्ड बनते थे, लेकिन आज के दौर में लोगों को रिकॉर्ड बनाने के लिए और मशहूर होने के लिए बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं। ऐसा ही एक रिकॉर्ड बनाया है हरियाणा के युवा दीपेश वधवा ने।

इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ हरियाणा के इस युवा का नाम, जानें दीपेश का अनोखा कारनामा
हरियाणा के युवा दीपेश वधवा ने बनाया रिकॉर्ड

फतेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले दीपेश बधवा ने ट्वीट करने में रिकॉर्ड बनाया है। दीपेश ने इतने ट्वीट किए कि इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवा लिया। सोशल मीडिया का सही से इस्तेमाल करते हुए फतेहाबाद के इंद्रपुरा मोहल्ला के रहने वाले दीपेश वधबा ने 1 घंटे 33 मिनट के अंदर 697 बार ट्वीट करके अनोखा रिकॉर्ड कायम किया है।

तोड़ा कुरुक्षेत्र की कनिका का रिकॉर्ड

दीपेश से पहले ये रिकॉर्ड कुरुक्षेत्र की रहने वाली कनिका के नाम था। कनिका ने ढाई घंटे में 656 ट्वीट किए थे, लेकिन अब दीपेश ने कनिका का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। दीपेश ने 8 फरवरी को डेरा सच्चा सौदा की ओर से चलाए जा रहे मानवता की भलाई के कार्यों को शेयर करते हुए 1 घंटे 33 मिनट में 697 ट्वीट कर डाले।

सर्टिफिकेट और मेडल से सम्मानित दीपेश

दीपेश ने इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड को मेल करके अपने ट्वीट्स के समयानुसार स्क्रीनशॉट भेजे, जिसके बाद इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड्स की टीम ने इसे वेरिफाई करके 13 फरवरी को ई-मेल के जरिए ही दीपेश को रिकॉर्ड बनाने के बारे में सूचना दे दी।  इसके बाद अब आधिकारिक तौर पर दीपेश के पास सर्टिफिकेट और मेडल भेजा गया है।