हिसार के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 3 स्टूडेंट्स Covid पॉजीटिव, तीनों को किया आइसोलेट
Advertisement

हिसार के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 3 स्टूडेंट्स Covid पॉजीटिव, तीनों को किया आइसोलेट

कोविड को हलके में लेकर अगर आप भी नियमों को नजर अंदाज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरुरी हैं. एक तरफ जहां देश में कोविड के नये वेरिएंट ने दस्तक दे दी हैं.

हिसार के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 3 स्टूडेंट्स Covid पॉजीटिव, तीनों को किया आइसोलेट

रोहित कुमार/हिसारः कोविड को हलके में लेकर अगर आप भी नियमों को नजर अंदाज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरुरी हैं. एक तरफ जहां देश में कोविड के नये वेरिएंट ने दस्तक दे दी हैं. तो वहीं, दूसरी तरफ हिसार के उकलाना एरिया के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले तीन स्टूडेंट्स कोविड पॉजिटिव मिले है, जिसके बाद उनके साथ पढ़ने वाले सभी बच्चों की 2-2 दिन की छुट्टी कर दी है.

हिसार एरिया में कोविड की एक बार फिर से दस्तक हो गई हैं. इस बार जिला के उकलाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में 3 स्टूडेंट्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी रोगी स्टूडेंट्स को आइसोलेट कर दिया है, जिन स्टूडेंट्स में कोविड के लक्षण मिले हैं. उनमें एक 10वीं और दो 12वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स हैं. खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि जिस कक्षा में छात्र पढ़ते हैं, उनके साथ पढ़ने वाले सभी बच्चों की 2-2 दिन की छुट्टी कर दी है.

ये भी पढ़ेंः दीपेंद्र हुड्डा ने भर्ती घोटाले की CBI जांच शुरू करने के लिए सरकार को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

आपको बता दें कि आईडीएसपी की टीम ने कोविड जांच के लिए करीब 168 के सैंपल लिए थे, जिनमें से तीन छात्र पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. रेपिड रिस्पोंस टीमों ने रोगियों की कॉन्टेक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री जुटानी शुरू कर दी है. इनके परिजनों के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं. उनका भी कोविड सैंपल लेकर जांच होगी.

डेटा के मुताबिक जिलेभर में 2260 कोविड सैंपल लिए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नये वैरिएंट के मद्देनजर सैंपलिंग को बढ़ा दिया है. फिलहाल जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 6 हो चुकी है. उकलाना के खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि दूसरे स्कूलों में भी सैंपलिंग की जा रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news