एक ही परिवार के 5 सदस्यों की रहस्यमय हालात में मौत
Advertisement

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की रहस्यमय हालात में मौत

दिल्ली और मथुरा के बीच नेशनल हाईवे स्थित गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई.

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की रहस्यमय हालात में मौत

रुस्तम जाखड़/पलवलः दिल्ली और मथुरा के बीच नेशनल हाईवे स्थित गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. पहली नजर में घर के मुखिया नरेश कुमार द्वारा अपनी पत्नी दो बच्चों और एक भतीजी की हत्या की गई  है. पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह के चलते हत्या की यह घटना हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक  बुधवार सुबह नरेश कुमार के पिता लखीराम ने घर का दरवाजा खटखटाया. अंदर से आवाज नहीं आई तो पड़ोस में  रहने वाले एक लड़के को घर भेजा. घर में अंदर गए लड़के ने मौत की जानकारी दी. लखीराम ने बताया कि अंदर जाकर देखा तो नरेश कुमार फांसी पर टंगा हुआ था और उसकी पत्नी आरती व बच्चों के शव जमीन पर पड़े हुए थे.

बता दें कि मृतक नरेश कुमार झांसी में चाय का स्टोल लगाते हैं और अपने परिवार चलता है. एक दिन पहले ही नरेश कुमार झांसी से अपने घर आया था. मरने वालों में नरेश कुमार 33 साल, आरती 30 साल, रविता 11 साल, भावना 9 साल और संजय 7 साल का हैं. पुलिस के मुताबिक अभी तक यही सामने आ रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारा गया है.

आपको बता दें कि पुलिस को नरेश का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पायेगा की मौत का कारण क्या है.  

WATCH LIVE TV

Trending news