हादसा नहीं हत्या: दोस्तों ने ही कार में जिंदा जलाया डेयरी संचालक को, पत्नी भी थी साजिश में शामिल
Advertisement

हादसा नहीं हत्या: दोस्तों ने ही कार में जिंदा जलाया डेयरी संचालक को, पत्नी भी थी साजिश में शामिल

हरियाणा के सोनीपत जिला से गांव मेहंदीपुर के रहने वाले डेयरी संचालक की मौत पर अब राई पुलिस थाना ने बड़ा खुलासा किया है कि राकेश उर्फ फूलकवार की कार में सीएनजी के कारण आग नहीं लगी थी. 

हादसा नहीं हत्या: दोस्तों ने ही कार में जिंदा जलाया डेयरी संचालक को, पत्नी भी थी साजिश में शामिल

राजेश खत्री/सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिला से गांव मेहंदीपुर के रहने वाले डेयरी संचालक की मौत पर अब राई पुलिस थाना ने बड़ा खुलासा किया है कि राकेश उर्फ फूलकवार की कार में सीएनजी के कारण आग नहीं लगी थी. उसके दोस्तों ने 25 दिसंबर, 2021 की रात को मारपीट कर जब वह बेहोश हो गया तो उसे कार में डालकर जिंदा जला दिया था.

इस वारदात से संबंधित मृतक की पत्नी को भी जानकारी थी. उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर अब तीनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है. आप यह उसमें एक तस्वीर तो वह है जहां मेहंदीपुर गांव का रहने वाला राजेश ऊर्फ फूलकवार जो गांव में ही दूध की डेयरी चलाता था, जो 25 दिसंबर की रात को मुरथल में एक शादी समारोह में शामिल होने अपनी आइ-20 कार से आया था.

वह यहां से वापस घर नहीं पहुंचा. लोगों को 26 दिसंबर की सुबह कुमासपुर से नांदनौर रोड पर उसका कंकाल जली हुई कार में चालक सीट पर पड़ा मिला था. कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त था. पुलिस और स्वजनों का मानना था कि किसी वाहन से एक्सीडेंट के बाद CNG लगी आइ-20 कार में आग लग गई होगी. उसमें जलकर राकेश की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः गुरुग्राम बागवानी विभाग के कर्मचारियों ने फर्जी खाते खोलकर 48 लाख का किया गबन

अब आप इस दूसरी तस्वीर को भी जरा गौर से देख लीजिए जिसमें यह दो आरोपी जो राकेश उर्फ फुलकवार के ही दोस्त हैं जिन्होंने अपने ही दोस्त को इसी कार में जिंदा जलाकर कंकाल बना दिया था ताकि किसी को सच पता नहीं चल सके. लेकिन, कहते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है.

मुरथल में शादी समारोह से फुलकवार के साथ दो अन्य उसके दोस्त अंजीत निवासी बुटाना व और देवेंद्र निवासी मुरथल भी थे जिनको अब राई थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर सोनीपत अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. इस वारदात से संबंधित राकेश उर्फ फूलकवार की पत्नी बीना को भी पता था उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर महिला जेल भेज दिया है.

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया था कि वह सभी शराब के नशे में थे. कार को अंजीत चला रहा था. घटनास्थल पर कार सड़क पर खड़े एक डंपर से टकरा गई. इस पर राकेश ने अंजीत को थप्पड़ लगाकर कार के क्षतिग्रस्त होने पर नाराजगी जताई. इसको अंजीत और उसके साथियों ने अपना अपमान माना और राकेश का सिर पकड़कर कार के डायस बोर्ड में मार दिया.

WATCH LIVE TV

इस पर राकेश के मुंह व नांक से खून निकलने लगा और वो बेहोश हो गया. यह देखकर वह डर गए. उनको लगा कि अब राकेश मर जाएगा और वह हत्या के मामले में फसेंगे. इस पर उन्होंने कार से बाहर आकर मंत्रणा की और राकेश को बाहर निकाल लिया. उसका गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया. लेकिन, वह नहीं मरा. अंजीत ने बताया कि इस पर उन्होंने राकेश को चालक सीट पर बैठाकर आग लगा दी और वहां से भाग गए. इस वारदात में अभी एक चौथा आरोपी और है उसकी भी तलाश में पुलिस जुट गई है.

Trending news