अनिल विज बोले, किसानों को तो प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाने चाहिए था पर...
X

अनिल विज बोले, किसानों को तो प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाने चाहिए था पर...

कृषि कानूनों की वापसी के बावजूद आंदोलन खत्म न होने पर हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा कि किसान नेताओं में अब राजनीतिक महत्वाकांक्षा जाग रही है, इसलिए वे इसे ख़त्म नहीं करना चाहते.  

अनिल विज बोले, किसानों को तो प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाने चाहिए था पर...

अमन कपूर/ अंबाला : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला कैंट के वार्ड 22 में 41.33 करोड़ की लागत से बन रहे 53 किलोमीटर लंबे सीवरेज का शिलान्यास किया. विज ने मंच से लोगों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास में वह आखिरी सांस तक कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि 53 किलोमीटर लंबी सीवरेज से क्षेत्र से जलनिकासी वाली किल्लत दूर हो जाएगी.

इस दौरान कृषि कानून वापस लेने के बावजूद किसान आंदोलन के खत्म नहीं होने के बारे में पूछने पर अनिल विज ने कहा कि एक साल से आंदोलन चल रहा है. इस दौरान किसान नेताओं ने अपने पुराने बयानों में यही मांग की थी कि कृषि कानून वापस लिए जाएं. अब जबकि केंद्र सरकार ने मांग को मानते हुए प्रस्ताव भी पास कर दिया है तो किसानों को खुश होते हुए प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाना चाहिए था. 

WATCH LIVE TV

गुरनाम चढूनी के पंजाब के चुनाव प्रचार में भाग लेने के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि कुछ किसान नेताओं की राजनीतिक महत्वाकांक्षा जाग रही है, इसलिए ये आंदोलन खत्म नहीं करना चाहते. 

भट्टू कलां पुलिस स्टेशन को देश के श्रेष्ठ थानों में तीसरा स्थान मिलने पर अनिल विज ने कहा कि ये हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है. आज हमने वहां के एसएचओ को सम्मानित भी किया है. जल्द ही एसएचओ से वीसी के माध्यम से पुलिस अधिकारियों से बात करवाई जाएगी, ताकि हम बाकी थानों को भी श्रेष्ठ बना सकें. 

Trending news