'गब्बर' ऊर्फ विज के निशाने पर अखिलेश, बोले- समाजवादी नहीं बल्कि गुंडावादी पार्टी, जिसे Yogi ने किया खत्म
Advertisement

'गब्बर' ऊर्फ विज के निशाने पर अखिलेश, बोले- समाजवादी नहीं बल्कि गुंडावादी पार्टी, जिसे Yogi ने किया खत्म

समाजवादी नहीं बल्कि गुंडावादी पार्टी है. आज यूपी में व्यक्ति एक से दूसरे कोने तक निर्भीक होकर घूम सकता है. लेकिन, अखिलेश यादव को यह नजर नहीं आएगा क्योंकि उनकी धरती घूम रही है और वो बुरी तरह हार रहे हैं.

'गब्बर' ऊर्फ विज के निशाने पर अखिलेश, बोले- समाजवादी नहीं बल्कि गुंडावादी पार्टी, जिसे Yogi ने किया खत्म

विनोद लांबा/चंडीगढ़: उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं. चुनावों के चलते जहां यूपी में नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं. तो वहीं, यूपी चुनावों का सियासी रंग हरियाणा में भी चढ़ता नजर आ रहा है. अखिलेश यादव ने भाजपा को उनका संकल्प पत्र याद दिलवाते हुए कहा है कि भाजपा का हर वादा जुमला निकला.

अखिलेश यादव ने यूपी में भाजपा को संकल्प पत्र याद दिलवाया तो अखिलेश यादव हरियाणा की सियासत के गब्बर अनिल विज के निशाने पर आ गए. अखिलेश यादव के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि अखिलेश यादव को अब धरती घूमती हुई नजर आ रही है और जब ऐसा होता है तो सामने कुछ नजर नहीं आता. उन्हें नजर आता कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में कितने काम किये हैं.

विज ने कहा कि जिस बदमाशी को इन्होंने बढ़ावा दिया था आज उसे योगी आदित्यनाथ ने खत्म कर दिया है. गुंडों की गुंडई खत्म कर दी है. विज यहीं नहीं रुके और उन्होंने अखिलेश की समाजवादी पार्टी पर भी तंज कस डाला. विज ने कहा कि ये समाजवादी नहीं बल्कि गुंडावादी पार्टी है. आज यूपी में व्यक्ति एक से दूसरे कोने तक निर्भीक होकर घूम सकता है. लेकिन, अखिलेश यादव को यह नजर नहीं आएगा क्योंकि उनकी धरती घूम रही है और वो बुरी तरह हार रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः CM का घेराव करने पहुंची आंगनवाड़ी वर्करों के सामने दीवार बनी गुरुग्राम पुलिस

हरियाणा में सियासी पारा न सिर्फ यूपी चुनावों को लेकर बल्कि पंजाब चुनावों को लेकर भी चढ़ता जा रहा है, जहां एक तरफ अखिलेश यादव अनिल विज के निशाने पर रहे वहीं अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया.  दरअसल, केजरीवाल ने पंजाब में "आप" को ईमानदार पार्टी करार दिया था, जिसे लेकर अब अनिल विज ने कहा कि देश में यह प्रचलन हो गया है कि व्यक्ति खुद को ठीक और दूसरों को गलत मानता है. लेकिन, सर्टिफिकेट जनता देती है. सेल्फ सर्टिफिकेट की राजनीति में कोई जगह नहीं होती.

भाजपा की संपत्ति को लेकर कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया है. सुरजेवाला के ट्वीट पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि जिस संपत्ति की सुरजेवाला बात कर रहे हैं वह चंदा है और चंदा उस पार्टी को मिलता है जिसकी विश्वसनीयता होती है. आजादी के बाद जिन पार्टियों ने विश्वसनीयता खो दी उनकी तरफ कोई देखना भी नहीं चाहता. इस चंदे का पूरा ऑडिट होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news