अनिल विज का राहुल पर तंज- जो अमृत महोत्सव का विरोध करता है, वह आजादी का विरोधी
Advertisement

अनिल विज का राहुल पर तंज- जो अमृत महोत्सव का विरोध करता है, वह आजादी का विरोधी

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला में आज जनता दरबार लगाया. इस दौरान उन्होंने एक मामले में लापरवाही बरतने पर जनता सफीदों में तैनात एएसआई को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए.

जनता दरबार में अनिल विज ने जींद के एसपी को फोनकर सफीदों में तैनात एएसआई को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए.

अमन कपूर/ अंबाला : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला में आज जनता दरबार लगाया. इसमें हरियाणा के कोने-कोने से लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे.

शिकायत सुनने के दौरान अनिल विज ने एक मामले में लापरवाही बरतने की बात सामने आने के बाद जींद के एसपी को फोन किया और सफीदों में तैनात एएसआई नवजीत को तुरंत लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए.

प्रत्येक शनिवार की तरह आज फिर जनता दरबार लगाया गया था. इस दौरान कई जिले से लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. वहीं कुछ लोग समस्या का निवारण होने पर अनिल विज का धन्यवाद करने पहुंचे. जनता दरबार में सफीदों की एक महिला पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की शिकायत लेकर पहुंची.

इसके बाद अनिल विज ने जींद के एसपी को फोन पर सफीदों में तैनात एएसआई नवजीत को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया. मीडिया से बात करते हुए विज ने बताया कि जनता की शिकायत पर किसी भी विभाग के दोषी अधिकारी पर सख्त कार्रवाई के आदेश जाते हैं. पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ आए मामलों को पुलिस कंप्लेंट अथॉरिटीके पास भेजे जा रहा है. 

जासूसी के आरोप में क्लर्क गिरफ्तार 

अनिल विज के मंत्रालय के एक असिस्टेंट क्लर्क को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस पर अनिल विज ने बताया कि इस मामले की शिकायत हमने मुख्य गृह सचिव को कर दी थी, जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

WATCH LIVE TV

किसानों से अपील 

संयुक्त किसान मोर्चा के द्वारा 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया गया है, जिस पर अनिल विज ने कहा कि हमारी किसानों से यही अपील है कि भारत बंद के दौरान आम आदमी को दिक्कत न हो. 

अनिल विज ने राहुल को घेरा 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर नफरत के माहौल में अमृत महोत्सव मनाने पर सवाल खड़ा किया है. इस पर अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश की आजादी के 75वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. जो इसका भी विरोध करता है तो उसका मतलब यह है कि वह आजादी का विरोध करता है.

अनिल विज ने राहुल गांधी को भी अमृत महोत्सव मनाने की सलाह दी. 

Trending news