हरियाणा में बूस्टर डोज की शुरुआत, उपायुक्त की अपील- मास्क लगाकर ही घर से निकले
Advertisement

हरियाणा में बूस्टर डोज की शुरुआत, उपायुक्त की अपील- मास्क लगाकर ही घर से निकले

आज से हरियाणा में बूस्टर डोज की शुरुआत हो चुकी है. इसी मौके पर आज कुरुक्षेत्र के उपायुक्त मुकुल कुमार लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में दौरा करने के लिए पहुंचे, जहां पर उन्होंने बूस्टर डोज कैंप का शुभारंभ किया.

हरियाणा में बूस्टर डोज की शुरुआत, उपायुक्त की अपील- मास्क लगाकर ही घर से निकले

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: आज से हरियाणा में बूस्टर डोज की शुरुआत हो चुकी है. इसी मौके पर आज कुरुक्षेत्र के उपायुक्त मुकुल कुमार लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में दौरा करने के लिए पहुंचे, जहां पर उन्होंने बूस्टर डोज कैंप का शुभारंभ किया. सबसे पहले कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन डॉक्टर सुखबीर ने खुद को यह डोज लगवा कर शुरुआत की वही बूस्टर डोज को लेकर लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया.

इतना ही नहीं लोग भारी संख्या में यह डोज लगवाने के लिए अस्पताल पहुंचे. इस मौके पर कुरुक्षेत्र के उपायुक्त ने कहा कि कुरुक्षेत्र में 40 लोगों को बूस्टर डोज लग चुकी है और वही अगर बात की जाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों के वैक्सीनेशन की तो कुरुक्षेत्र में अब से पहले लगभग 55% बच्चों ने इसको अपनाया है. आम जनता से अपील करते हुए उपायुक्त ने कहा कि कोरोना को देखते हुए लोगों को मास्क लगाकर अपने घर से निकलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः समालखा बना अपराधिक घटनाओं का केंद्र बिंदु, अवैध हत्यारों को पकड़ने का अभियान चलाएंगे पुलिस विभाग

उन्होंने कहा कि वह एक उचित दूरी बनाकर रखनी चाहिए. हेल्थ वर्कर, frontline वर्कर और 60 साल से अधिक बुजुर्गों को आज से लग रही है. कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज. बूस्टर डोज लगवाने वालों ने कहा किसी वरदान से कम नहीं है. कोरोना वैक्सीन की डोज. कुरुक्षेत्र के एकमात्र सरकारी अस्पताल एलएनजेपी अस्पताल में भारी संख्या में पहुंचे.

बूस्टर डोज लगवाने वाले लोगों का जोश दिखाई दिया. आज से देशभर में कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज लगाई जा रही है. कुरुक्षेत्र रेड जोन में शामिल है. दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news