होटल के कमरे में व्यापारी ने दो महिलाओं के साथ शराब पी और फिर जो हुआ, वो जानकर हैरान रह गए लोग
Advertisement

होटल के कमरे में व्यापारी ने दो महिलाओं के साथ शराब पी और फिर जो हुआ, वो जानकर हैरान रह गए लोग

होटल के कमरे में एक व्यापारी को दो महिलाओं के साथ शराब पीना बड़ा महंगा पड़ गया. शराब पीने के बाद दोनों महिलाओं ने व्यापारी को पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया और इसके बाद व्यापारी से 50 हजार रुपये व सोने की चेन लूटकर फरार हो गईं.

सीसीटीवी में आरोपी महिलाएं कैद

राकेश भयाना/पानीपत : होटल के कमरे में एक व्यापारी को दो महिलाओं के साथ शराब पीना बड़ा महंगा पड़ गया. शराब पीने के बाद दोनों महिलाओं ने व्यापारी को पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया और इसके बाद व्यापारी से 50 हजार रुपये व सोने की चेन लूटकर फरार हो गईं. वारदात को अंजाम देने के बाद सूट-बूट, जींस व टॉप पहने दोनों महिलाएं कमरे से निकलते हुए और होटल की सीढ़ियों से उतरकर जाते हुए सीसीटीवी में कैद हो गई.

चांदराम मलिक पुलिस को दी शिकायत में बताया कि  1 सप्ताह पहले वाट्सऐप पर प्राची नाम की महिला से बात हुई थी. वह उसके साथ कपड़ों का व्यापार करना चाहती थी , जिसकी मीटिंग के लिए उसने अंसल टाउनशिप के ओरलव होटल में एक कमरा बुक कराया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि होटल के कमरे में उनके बीच व्यापार के बारे में बात हुई और उसके बाद साथ में हमने शराब पी और खाना खाया. शराब पीने की वजह से उसे नशा हो गया, जिसका फायदा उठाकर दो महिलाओं ने छीनाझपटी शुरू कर दी.

जब उसने विरोध किया तो एक महिला ने उसके सिर पर किसी वस्तु से वार कर दिया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा और वहीं गिर गया. व्यापारी का आरोप है कि दोनों महिलाएं उसके गले से  7 से 8 तोले की सोने की चेन और जेब में लगभग 50 हजार रुपये छीनकर रफूचक्कर हो गईं. पीड़ित व्यापारी चोट लगने से बेहोश हो गया थ, जहां उसका एक निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV 

महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस 

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि होटल में 5 जनवरी को कमरा बुक किया गया था. 1 महिला व 1 पुरुष रात को कमरे में ठहरे थे. सुबह जब व्यापारी उठा तो उसके सिर पर चोटें लगी हुई थी. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने बताया कि दोनों महिलाएं पुरुष के साथ काफी लंबे समय तक कमरे में रुकी हुई थी. 

सभी ने शराब पी थी या नहीं, जांच के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं महिलाओं ने व्यापारी से लूटपाट की या नहीं, यह भी जांच के बाद ही पता चल पाएगा. डीएसपी ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति उन महिलाओं के साथ किसी व्यापार के सिलसिले में नहीं मिले थे. पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news