सस्ता सोना दिलवाने के बदले हड़पे 3.42 करोड़ रुपये फिर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

सस्ता सोना दिलवाने के बदले हड़पे 3.42 करोड़ रुपये फिर दी जान से मारने की धमकी

सस्ता सोना दिलवाने के बदले करोड़ों रुपये हड़पने के मामले में सोमवार को पुलिस की इकनॉमिक सेल ने 40 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जितेंद्र.

विपिन शर्मा/ कैथल : सस्ता सोना दिलवाने के बदले करोड़ों रुपये हड़पने के मामले में सोमवार को पुलिस की इकनॉमिक सेल ने 40 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. आरोपी का कैश बरामद करने के लिए कोर्ट ने आरोपी को  4 दिन की रिमांड पर  पुलिस को सौप दिया है. 

प्रेम शंकर निवासी हुडा सेक्टर 19, कैथल की शिकायत पर 15 नवंबर 2018 को थाना सिविल लाइन में केस दर्ज कराया गया था. अमरगढ़ गामडी निवासी जितेंद्र ने प्रेम शंकर को सस्ता सोना दिलवाने की बात कही थी. इसके बाद शिकायतकर्ता ने कई अन्य व्यक्तियों से पैसे लेकर उसे कुल 3 करोड़ 42 लाख रुपये दे दिए थे. आरोप है कि जितेंद्र शुरू में गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी देने लगा.

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद इकनॉमिक सेल प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार की अगुवाई में एएसआई महेंद्र सिंह की टीम ने आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news