Raid : सीएम फ्लाइंग ने मावा भंडार पर मारा छापा, कार्रवाई के दौरान खाद्य निरीक्षक ने किया पत्रकारों से दुर्व्यवहार
Advertisement

Raid : सीएम फ्लाइंग ने मावा भंडार पर मारा छापा, कार्रवाई के दौरान खाद्य निरीक्षक ने किया पत्रकारों से दुर्व्यवहार

CM Flying Raid : उत्तर प्रदेश से पानीपत में दूध व दूध से बने पदार्थों की बड़ी मात्रा में सप्लाई की जाती है. खाद्य पदार्थों की मांग बढ़ने पर अधिकारियों को नकली दूध व दूध से बने पदार्थों (Fake Milk Products) की शिकायतें मिलती रहती हैं.

रेड के दौरान खाद्य निरीक्षक अधिकारी

राकेश भयाना/पानीपत : CM Flying Raid : उत्तर प्रदेश से पानीपत में दूध व दूध से बने पदार्थों की बड़ी मात्रा में सप्लाई की जाती है. खाद्य पदार्थों की मांग बढ़ने पर अधिकारियों को नकली दूध व दूध से बने पदार्थों (Fake Milk Products) की शिकायतें मिलती रहती हैं. इसी कड़ी में सीएम फ्लाइंग (CM Flying)  ने आज सनोली रोड पर हरियाणा मावा भंडार (Haryana Mawa Bhandar) पर रेड (Raid) डाली. टीम ने इस दौरान मावा से भरी दो गाड़ियों को रोककर सैंपल लिए.

fallback

रेड के दौरान खाद्य निरीक्षक अधिकारी डॉ. संदीप चौधरी पत्रकारों पर भड़क गए और दुर्व्यवहार करने लगे. इस दौरान उन्होंने हाथ का इशारा कर पत्रकारों को निकलने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें : खाद्य एवं औषधि विभाग का क्लर्क रिश्वत लेते गिरफ्तार, लाइसेंस के नाम पर मांगे थे 5000 रुपये

सीएम फ्लाइंग के उप निरीक्षक (CM Flying Inspector) राज सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से हरियाणा मावा भंडार में मिलावटी खाद्य पदार्थ बेचने की शिकायतें मिल रही थीं. दूध व पनीर को चेक करने के लिए हरियाणा मावा भंडार पर औचक निरीक्षण किया गया.

WATCH LIVE TV 

सनोली रोड पर सुबह 6 बजे 2 बोलेरो गाड़ी में खोया व पनीर था. गाड़ियों में रखे खाद्य पदार्थों का सैंपल लिया गया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाले मिलावटी दूध के भी सैंपल लिए गए. उप निरीक्षक ने बताया कि दुकान से खोया, पनीर मिल्क केक, गुलाब जामुन, रसगुल्ला व देसी घी के सैंपल जांच के लिए भेजेंगे. 

डिप्टी सीएम ने दिए थे सैंपल लेने के आदेश 

पानीपत की ग्रीवेंस मीटिंग में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) को नकली मावा बेचने की शिकायत मिलती रहती हैं. उपमुख्यमंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों को दुकानों के सैंपल भरने के आदेश दिए थे.

Trending news