मनोहर लाल ने किया हवाई अड्डे के रनवे विस्तार कार्यों का निरीक्षण, किसानों ने काफिले को दिखाए काले झंडे
Advertisement

मनोहर लाल ने किया हवाई अड्डे के रनवे विस्तार कार्यों का निरीक्षण, किसानों ने काफिले को दिखाए काले झंडे

हरियाणा के मुख्यमंत्री (Haryana CM) मनोहर लाल (Manohar Lal) ने महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे (Maharaja Agrasen Airport) के द्वितीय चरण के कार्यों की समीक्षा की.

महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे के द्वितीय चरण के कार्यों तथा रनवे का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल.

रोहित कुमार/हिसार : हरियाणा के मुख्यमंत्री (Haryana CM) मनोहर लाल (Manohar Lal) ने महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे (Maharaja Agrasen Airport) के द्वितीय चरण के कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे तय समयावधि में कार्यों को पूरा करना सुनिश्चित करें. सीएम हिसार एयरपोर्ट का निरीक्षण करने के बाद सिरसा ऐलनाबाद में चुनाव प्रचार के लिये निकल गए.

किसानों के विरोध के मद्देनजर दौरे को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था. इस दौरान पुलिस सजग दिखी. हालांकि जब सीएम दौरा करके आ रहे थे तो रास्ते मे उनके काफिले को कुछ किसानों ने काले झंडे दिखाए. 

WATCH LIVE TV 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विभागानुसार कार्यों की प्रगति की समीक्षा की. बैठक में मंडलायुक्त चंद्रशेखर, उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी तथा नागरिक उड्डयन विभाग के अधिकारियों ने अभी तक हुई कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी दी.महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे पर बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तलवंडी मार्ग के समीप रनवे विस्तार कार्यों का भी निरीक्षण किया और नागरिक उड्डयन विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

इंटीग्रेटेड एविएशन हब के ज्वाइंट वर्किंग ग्रुप के सीनियर मेंबर कैप्टन राजेश प्रताप सिंह ने उन्हें अवगत करवाया कि रनवे के विस्तार और अन्य निर्माण कार्यों के लिए जरूरी सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद आगामी कार्यवाही की जा रही है.

विकास कार्यों की जानकारी दी 

हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम हाईटेंशन पावर लाइन की शिफ्टिंग, हवाई अड्डे की 2 एकड़ भूमि पर 33 किलोवाट के सब-स्टेशन की स्थापना, बरवाला रोड से वैकल्पिक मार्ग का निर्माण, ऑब्जरवेशन होम शिफ्टिंग, कैट लाइटिंग के कार्य, जलापूर्ति चैनल की शिफ्टिंग, टर्मिनल तथा अन्य भवन निर्माण, बाउंड्री वॉल सहित अन्य परियोजनाओं को समय पर पूर्ण करने के लिए त्वरित गति से कार्य किया जा रहा है.

 

 

Trending news