किसान आंदोलन के दौरान हुईं मौतों पर सरकार विचार अवश्य करेगी : दुष्यंत चौटाला
X

किसान आंदोलन के दौरान हुईं मौतों पर सरकार विचार अवश्य करेगी : दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को सोनीपत पहुंचे इस दौरान उन्होंने 9 दिसंबर को झज्जर में आयोजित होने वाले जन सरोकार रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में जरूरी दिशा निर्देश दिए.

किसान आंदोलन के दौरान हुईं मौतों पर सरकार विचार अवश्य करेगी : दुष्यंत चौटाला

राजेश खत्री/सोनीपत : हरियाणा (Haryana) के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को सोनीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 9 दिसंबर को झज्जर में आयोजित होने वाली जन सरोकार रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में जरूरी दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने विश्वास जताया कि 4 दिसंबर को होने वाले संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक (Sanyukt Kisan Morcha Meeting) में किसानों के महत्वपूर्ण मुद्दों पर फैसला जरूर लिया जा सकता है.

जननायक जनता पार्टी (JJP) 9 दिसंबर को हरियाणा के झज्जर में पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर जन सरोकार रैली आयोजित करने जा रही है. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) रैली को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की सभाएं ले रहे हैं और उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दे रहे हैं. 

आज किसान आंदोलन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 4 दिसंबर को संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) की कुंडली सिंघु बॉर्डर पर आखिरी बैठक है, जिसमें कोई नतीजा जरूर निकलेगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसान आंदोलन (Farmer Movement) के दौरान जिन पर मुकदमे दर्ज हुए हैं, उन पर सकारात्मक रूप से विचार विमर्श किया जा रहा है. साथ ही किसान आंदोलन के दौरान जो मौतें हुईं, उस विषय पर भी सरकार अवश्य विचार करेगी. 

WATCH LIVE TV 

इससे पहले लोकसभा में एक सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा था कि कृषि मंत्रालय के पास किसान आंदोलन के दौरान किसानों की मौत का कोई रिकॉर्ड नहीं है, ऐसे में मुआवजा देने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

Trending news