ऐलनाबाद उपचुनाव : दो उम्मीदवारों ने लिया नामांकन वापस, 19 आजमाएंगे अपना भाग्य
Advertisement

ऐलनाबाद उपचुनाव : दो उम्मीदवारों ने लिया नामांकन वापस, 19 आजमाएंगे अपना भाग्य

रिटर्निंग अधिकारी और  एसडीएम नरेंद्र पाल मलिक ने बताया कि अब 19 उम्मीदवार ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ेंगे और सभी को चुनाव चिह्नï अलॉट कर दिए गए हैं।  

पार्टी उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न अलॉट करते रिटर्निंग अधिकारी नरेंद्र पाल मलिक

विजय कुमार/ सिरसा : ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए नामांकन वापसी के दिन दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने का फैसला छोड़ दिया. रिटर्निंग अधिकारी और  एसडीएम नरेंद्र पाल मलिक ने बताया कि अब 19 उम्मीदवार ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ेंगे और सभी को चुनाव चिह्नï अलॉट कर दिए गए हैं।  

रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि इंडियन नेशनल लोकदल से अभय सिंह चौटाला को चश्मा, भारतीय जनता पार्टी के गोबिंद कांडा को कमल, इंडियन नेशनल कांग्रेस के पवन बेनीवाल को हाथ, राइट टु रिकॉल पार्टी के चरण सिंह को बैटरी टार्च, पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) के दलबीर को फलों से युक्त टोकरी, भारतीय संत पार्टी के बलवान सिंह को रोड रोलर, भारतीय जनराज पार्टी के प्रत्याशी कैप्टन महाबीर प्रसाद को अलमारी चुनाव चिन्ह अलॉट किया गया है. 

उन्होंने बताया कि निर्दलयी उम्मीदवारों में अभय सिंह को कप और प्लेट, ओमप्रकाश सोनी को करनी, जगदीश रूपावास को साइकिल का पंप, नरिंद्र सिंह को टेलीविजन, पवन कुमार को हेडफोन, पृथ्वी सिंह को हीरा, भरत सिंह को सेब, विकल पचार को गन्ना किसान, विक्रम पाल को हॉकी और बॉल, संत धर्मबीर चोटीवाला को हेलिकॉप्टर, सविता काजल को हेलमेट व सुरजीत सिंह को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह अलॉट किया गया.

Trending news