पुलिस की वर्दी पहन फर्जी सिपाही गिरफ्तार, कल किया जाएगा कोर्ट में पेश
Advertisement

पुलिस की वर्दी पहन फर्जी सिपाही गिरफ्तार, कल किया जाएगा कोर्ट में पेश

थाना सिविल लाइन हिसार की पुलिस टीम ने हरियाणा पुलिस की वर्दी पहने एक फर्जी सिपाही बने संधिग्ध व्यक्ति को काबू किया है.

पुलिस की वर्दी पहन फर्जी सिपाही गिरफ्तार, कल किया जाएगा कोर्ट में पेश

रोहित कुमार/हिसारः थाना सिविल लाइन हिसार की पुलिस टीम ने हरियाणा पुलिस की वर्दी पहने एक फर्जी सिपाही बने संधिग्ध व्यक्ति को काबू किया है. थाना प्रबंधक सिविल लाइन हिसार उप निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि मधुबन पार्क के पास एक संधिग्ध लड़का पुलिस की वर्दी पहने हुए है जिसने दीपक के नाम की नेमप्लेट लगाए हुई हैं.

बता दें कि सूचना विस्वसनीय होने पर पुलिस टीम बताये गए स्थान पर पहुंची तो एक व्यक्ति वर्दी पहने हुए जो पुलिस को देखकर लक्ष्मीबाई चौक की तरफ चलने लगा जिसे पुलिस टीम ने काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राजथल जिला हिसार निवासी दीपक बताया. पुलिस टीम ने वर्दीधारी व्यक्ति से आई. कार्ड मांग तो वह असहज हो गया जिस पर पुलिस टीम को शक ओर गहरा हो गया.

ये भी पढ़ेंः बूस्टर डोज के नाम पर फर्जी कॉल, OTP से लगा रहे है बैंक में सेंध, पढ़ें पूरा मामला

सख्ती से पूछताछ करने पर उस वर्दी पहने हुए व्यक्ति ने कबूल किया कि वो पुलिस विभाग में नहीं हैं. नियमनुसार तलाशी लेने पर दीपक से वर्दी में 5 पासपोर्ट साइज फोटो, वर्दी, दो पुलिस के I Card और पुलिस की वर्दी बरामद हुई. बरामद फोटो, आई कार्ड और वर्दी को कब्जा कर पुलिस लेकर थाना सिविल लाइन हिसार में राजथल जिला हिसार निवासी दीपक के खिलाफ IPC की धारा 170,  171, 420, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज कर दीपक को गिरफ्तार किया गया है.

आपको बता दें कि पुलिस टीम द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपने निजी फायदे के लिए नकली पुलिस वाला बन कर घूमता हैं. आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news