पॉलिथीन न देने पर की हवाई फायरिंग, 4 लोगों पर केस दर्ज

देशभर में बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

पॉलिथीन न देने पर की हवाई फायरिंग, 4 लोगों पर केस दर्ज

रोहित/हिसारः देशभर में बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच हिसार में पॉलीथिन को लेकर हुए विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि 4 युवकों ने एक कर्मी पर हमला कर दिया और दबाव बनाने के लिए हवाई फायरिंग तक कर डाली.

यह पूरा मामला हिसार के पुराना टैक्सी स्टैंड स्थित वीरेंद्रा वीजा का हैं. इस सेंटर पर काम करने वाले जेवरा गांव के साहिल के साथ विवाद हो गया था. कल दोपहर साहिल केंद्र के बाहर ग्राउंड फ्लौर पर खड़ा था. उस दौरान वहां एक युवक आया और साहिल से पॉलीथिन मांगने लगा.

साहिल ने उसे कहा कि वह बरसात में भीगा हुआ है अगर पॉलीथिन लेना हैं तो वो खुद जाकर वहां से ले लें, जिसके बाद युवक ने साहिल से मारपीट कर दी. मारपीट करने वाले की पहचान दुर्जनपुर निवासी सोनू के रूप में हुई. आरोप हैं कि शाम को फिर ये युवक अपने 3 अन्य साथियों के साथ कार में सवार होकर आया और मारपीट करना शुरू कर दिया.

इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है. आरोपियों ने तीन से चार गोलियां चलाई, हालांकि गोली किसी को नहीं लगी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं. खुद DSP भारती डबास भी मौके पर पहुंची. साहिल की शिकायत पर सोनू व तीन अन्य के खिलाफ धारा 25  आर्म्स एक्ट, 506 और 323 के तहत केस दर्ज किया हैं.

WATCH LIVE TV