युवती ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, वीडियो हो रहा रहा वायरल
Advertisement

युवती ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, वीडियो हो रहा रहा वायरल

गुरुग्राम में करीब 23 साल की युवती ने राजीव चौक फ्लाईओवर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. 

युवती ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, वीडियो हो रहा रहा वायरल

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में करीब 23 साल की युवती ने राजीव चौक फ्लाईओवर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. 

घटना शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है. बताया गया है कि एक युवती राजीव चौक फ्लाईओवर पर अपनी एक्टिवा से पहुंची और वहां से छलांग लगा दी.

इसे देखें : जिंदगी से हार जाने का यह दिल झकझोर देने वाला वीडियो देख आप भी सिहर उठेंगे 

युवती को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान आज उसकी उसकी मौत हो गई. युवती की पहचान हंस एंक्लेव सपना के रूप में हुई. 

WATCH LIVE TV 

फ्लाईओवर के आसपास की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे एनएचएआई के गार्ड यशपाल की माने तो दोपहर ढाई बजे युवती यहां पहुंची और स्कूटी को खड़ा करने के बाद छलांग लगा दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से पहले सपना ने हाथ की नसें भी काटी थी. पुलिस खुदकुशी की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

Trending news