कैप्टन अमरिंदर से गठबंधन पर अनिल विज बोले- पंजाब की जनता सभी के करतब दे चुकी, अब...
Advertisement

कैप्टन अमरिंदर से गठबंधन पर अनिल विज बोले- पंजाब की जनता सभी के करतब दे चुकी, अब...

देश में लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 किए जाने के केंद्र सरकार के फैसले पर बेटियों ने खुशी जाहिर की है. वहीं इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

अमन कपूर/ अंबाला : देश में लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 किए जाने के केंद्र सरकार के फैसले पर बेटियों ने खुशी जाहिर की है. वहीं इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है. सरकार के इस फैसले पर शुक्रवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अगर कोई लड़की 18 साल की उम्र में प्रधानमंत्री चुन सकती है तो जीवनसाथी क्यों नहीं. ओवैसी के इसी ब्यान पर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है. 

अनिल विज ने कहा कि ओवैसी की समझ पर पूरे देश में प्रश्नचिह्न लगा हुआ है. वे चीजों को सही संदर्भ में नहीं समझ सकते. विज ने कहा कि केंद्र सरकार ने यह फैसला बहुत सोच समझकर लिया है.

पंजाब चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी बीच पंजाब के सीएम रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी ने भाजपा के साथ गठबंधन का ऐलान कर दिया है.

WATCH LIVE TV 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने बड़ा दवा किया. उन्होंने कहा कि पंजाब में जनता बाकी सभी नेताओं के करतब देख चुकी है, इसलिए पंजाब में इस बार कैप्टन और भाजपा गठबंधन की ही सरकार बनेगी. 

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भी अपनी पार्टी का ऐलान कर दिया है. इस पर पूछे गए सवाल पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में प्रजातंत्र है. यहां एक आदमी वाला भी पार्टी बना सकता है और सौ वाला भी. 

 

Trending news