भारत की हार पर पटाखे फोड़ने वालों को अनिल विज का जवाब, महबूबा पर फूटा गुस्सा
Advertisement

भारत की हार पर पटाखे फोड़ने वालों को अनिल विज का जवाब, महबूबा पर फूटा गुस्सा

हरियाणा के गृहमंत्री  ने कहा कि भारत के हारने पर जो भारत में खुशियां मनाकर पटाखे छोड़ते हैं. ऐसे लोगों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज.

अमन कपूर/ अंबाला : T 20 वर्ड कप के भारत-पाक मैच में पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ने वालों पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भड़क गए हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को गद्दार की संज्ञा देते हुए कहा कि अपने घर में छुपे हुए गद्दारों से संभल के रहना. 

दुबई में हुए भारत- पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले लोगों पर कटाक्ष करते हुए अनिल विज ने कहा कि यह खेल है और खेल में हार-जीत तो होती रहती है, लेकिन भारत के हारने पर जो भारत में खुशियां मनाकर पटाखे छोड़ते हैं. ऐसे लोगों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता. उन्होंने लोगों से कहा कि संभलकर रहना अपने घर में छुपे हुए इन गद्दारों से. 

WATCH LIVE TV

महबूबा को जवाब 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते  हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती का तो अपना ही डीएनए खराब है, उन्हें सिद्ध करना है कि वे भारत में रहकर कितनी भारतीय हैं? महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा था कि पाक की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों ?

हम सभी खिलाड़ियों के साथ 

वहीं राहुल गांधी द्वारा ट्वीट कर कहना कि मोहम्मद शमी हम सब तुम्हारे साथ हैं पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि हम अपने सभी खिलाड़ियों के साथ हैं.

Trending news