जजपा का भाजपा में होगा विलय, अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

जजपा का भाजपा में होगा विलय, अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम पर लगाए गंभीर आरोप

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि सरकार एचपीएससी भर्ती घोटाले में दोषियों को बचने में लगी है. सीएम ने दूसरे प्रदेशों के लोगों को सीएमओ में भर्ती कर हरियाणा की नौकरियां बेची हैं. 

File Photo

चरखी दादरी : इनेलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की गठबंधन सरकार द्वारा चौथा कृषि काला कानून लाया जा रहा है, वह किसानों के हित में नहीं है. अगर ये कानून आ गया तो किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव चली जाएंगी. उन्होंने लैंड पूलिंग पॉलिसी पर मनोहर सरकार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि इनेलो इस कानून का जिला स्तर पर विरोध करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेगी. अगर सरकार ने काला कानून वापस नहीं लिया तो कृषि कानूनों की तर्ज पर चले किसान आंदोलन की तरह बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा. 

 ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा, बेसमेंट में खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से 2 मजदूरों की मौत

अभय चौटाला दादरी के गांव आदमपुर, कलाली सहित कई गांवों में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दूसरी पार्टियां छोड़कर इनेलो में आस्था जताने वालों को सम्मानित किया. कार्यक्रम के दौरान अभय ने कहा कि पिछले वर्ष किसानों के साथ-साथ आमजन के लिए बहुत कष्टदायक रहा. नव वर्ष से कार्यकर्ता पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने का प्रण लें और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती दें.

अभय चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एचपीएससी भर्ती घोटाले में सीएमओ कार्यालय पूरी तरह दोषी है. अनिल नागर को सिर्फ बली का बकरा बनाया गया है. सीएम ने दूसरे प्रदेशों के लोगों को सीएमओ कार्यालय में भर्ती कर हरियाणा की नौकरियां बेचने का काम किया है. जब तक सीएमओ कार्यालय पर कार्रवाई नहीं होती तब तक असल दोषियों को सजा नहीं मिलेगी.

WATCH LIVE TV 

अभय ने कहा कि यूपी व पंजाब में वे प्रचार करने जाएंगे और पार्टी नेताओं की जिम्मेदारी भी प्रचार के लिए लगाई जाएगी. उन्होंने कहा, आज हरियाणा में इनेलो पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है. पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की साख के चलते दूसरी पार्टियों के लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं.

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा कि जजपा तो बिक चुकी है. उसका किसी भी समय भाजपा में विलय हो सकता है, जिसके बाद जजपा का प्रदेश में कोई जनाधार ही नहीं रहेगा. अभय चौटाला ने कहा कि दूसरों पर लांछन लगाने वालों को पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए. 

Trending news