चुनाव से पहले पंजाब ले जाई जा रही थीं 9990 नशीली गोलियां, दो ड्रग स्मगलर गिरफ्तार
Advertisement

चुनाव से पहले पंजाब ले जाई जा रही थीं 9990 नशीली गोलियां, दो ड्रग स्मगलर गिरफ्तार

पंजाब चुनाव की तैयारियों के बीच राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है. हर पार्टी वोटरों को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रही है. इस बीच चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी हरियाणा पुलिस के हाथ लगी है.

फतेहाबाद पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

गगन रुखाया/फतेहाबाद: पंजाब चुनाव की तैयारियों के बीच राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है. हर पार्टी वोटरों को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रही है. इस बीच चुनाव से पहले एक बड़ी कामयाबी हरियाणा पुलिस के हाथ लगी है. फतेहाबाद पुलिस ने पंजाब ले जाई जा रही नशे की खेप को जब्त किया है.  

पंजाब सीमा (panjab border) पर स्थित गांव चांदपुरा (chandpura) के पास से 2 बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनसे  9990 नशीली गोलियां बरामद की गई हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  

WATCH LIVE TV 

पंजाब पहुंचाने जा रहे थे 

फतेहाबाद के टोहाना इलाके के डीएसपी बीरम सिंह ने बताया कि बीती  देर रात पुलिस ने बाइक रुकवाकर दो लोगों की तलाशी ली. इस दौरान उनसे 9990 नशीली गोलियां बरामद की गईं.

आरोपियों की पहचान मेजर सिंह और संदीप निवासी सिधानी के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि नशे की ये गोलियां पंजाब सप्लाई की जानी थी.

Trending news