National Powerlifting Championship : हिसार की छोरी अरुणा सैनी ने पावर लिफ्टिंग में जीता गोल्ड
Advertisement

National Powerlifting Championship : हिसार की छोरी अरुणा सैनी ने पावर लिफ्टिंग में जीता गोल्ड

अरुणा का कहना है जो शुरुआत में कहते थे कि लड़की है, थोड़ा सुंदरता पर फोकस करो. अब वे भी उनकी इस उपलब्धि से उत्साहित नजर आ रहे हैं.

ग्रीन टी शर्ट में अरुणा सैनी

रोहित कुमार/ हिसार : खेल के क्षेत्र में न कभी हरियाणा के छोरे पीछे रहे और न छोरियां. इसका अंदाजा गुजरात के सूरत में हुई नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के फाइनल परिणाम से लगाया जा सकता है. इस चैंपियनशिप में हिसार की छोरी अरुणा सैनी ने प्रतिद्वंदियों पर अपनी धाक जमाते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया हैं. अरुणा का कहना है कि वह अब इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए तैयारी कर रही हैं. 

अरुणा ने जी मीडिया से खास बातचीत में बताया कि यहां तक का सफर उसने कड़ी मेहनत के साथ तय किया है.अरुणा का कहना है, वह यहां अपने दादा दूलीचंद के सपने को साकार करने के लिए पहुंची हैं. प्रतियोगिता जीतने के बाद अब वो लोग हैरान हैं, जो शुरुआत में उन्हें कहते थे कि लड़की है, थोड़ा सुंदरता पर फोकस करो. अब वे भी उनकी इस उपलब्धि से उत्साहित नजर आ रहे हैं.

WATCH LIVE TV 

अरुणा की इस सफलता से उसके परिजन भी गदगद हैं. अरुणा के​ पिता बाल भूषण सिरसा में डेयरी का कारोबार करते हैं. वहीं उसके हिसार निवासी चाचा सतपाल सिंह ने कहा कि अरुणा ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है. छोटी बहन दिव्या ने कहा कि अरुणा से उन्हें भी प्रेरणा मिलती है. दोनों अरुणा की इस उपलब्धि पर खासे खुश नजर आए.

 

Trending news