लोहे के एक एंगल पर देर रात दो पक्षों में छिड़ा 'महाभारत', एक की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

लोहे के एक एंगल पर देर रात दो पक्षों में छिड़ा 'महाभारत', एक की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

हरियाणा के कैथल में एक जरा सी बात पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले. इस खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि 6 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

कैथल में देर रात हुई घटना के बारे में बताता युवक.

विपिन शर्मा/ कैथल : हरियाणा के कैथल में एक जरा सी बात पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले. इस खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि 6 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने दोनों पक्ष की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें : बेडरूम में Britney Spears की टॉपलेस फोटो Viral, सोशल मीडिया यूजर्स बोले-अगर तुम...

कैथल के गांव ड्योढ़ खेड़ी गांव में देर रात मामूली कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. दरअसल एक पक्ष ने पशुओं के बाड़े में शेड लगाया हुआ था, जिसमें लगा लोहे का एंगल गली में निकला हुआ था. इस पर दुसरे पक्ष ने ऐतराज जताया. इसी बात पर दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी शुरू हो गई. हालांकि उस वक्त ग्रामीणों के बीच-बचाव करवाने पर मामला शांत हो गया, लेकिन रंजिश के चलते दोनों पक्ष थोड़ी देर बाद फिर से भिड़ गए.

WATCH LIVE TV

दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां और गड़ासियां चलीं, जिसमें 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें कैथल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां  से रतन नाम नाम के शख्स को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एसएचओ तितरम थाना डॉ नन्ही देवी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

 

Trending news