साली के लिए किया दोस्त का कत्ल, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement

साली के लिए किया दोस्त का कत्ल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

कुरुक्षेत्र की पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शाहबाद के चढूनी गांव के संजीव की हत्या उसके दोस्त दीपक ने इसलिए कर दी क्योंकि दीपक का प्रेम प्रसंग संजीव की साली के साथ चल रहा था

साली के लिए किया दोस्त का कत्ल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र के चढूनी गांव में 6 अप्रैल को प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही अब उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है. ताकि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो सके. 

यामी गौतम के जेल पहुंचने पर कैदियों ने कर दी थी यह डिमांड, कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा

यह है पूरा मामला
कुरुक्षेत्र की पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शाहबाद के चढूनी गांव के संजीव की हत्या उसके दोस्त दीपक ने इसलिए कर दी क्योंकि दीपक का प्रेम प्रसंग संजीव की साली के साथ चल रहा था और उसकी शादी तय हो गई थी. ऐसे में जब संजीव ने दीपक को उसकी साली से बातचीत करने के लिए मना किया तो दीपक ने संजीव से दुश्मनी बांध ली. इसके बाद उसने संजीव को इतनी शराब पिलाई कि उसका खुद पर कंट्रोल ही नहीं रहा, जिसके बाद दीपक ने संजीव की इसी हालत में शराब की बोतल और लोहे के प्लगपाने से उसकी हत्या कर दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news