आरोपी निहंग नवीन को किया अदालत में पेश, 1 दिन के पुलिस रिमांड पर
X

आरोपी निहंग नवीन को किया अदालत में पेश, 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

हरियाणा के कुंडली सिंघु बॉर्डर पर करनाल के गगसीना गांव के रहने वाले निहंग नवीन पर एक रिक्शा में मुर्गा लेकर जा रहे व्यक्ति से मुर्गा मांगने के बाद नहीं दिया

आरोपी निहंग नवीन को किया अदालत में पेश, 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

राजेश खत्री/सोनीपत: हरियाणा के कुंडली सिंघु बॉर्डर पर करनाल के गगसीना गांव के रहने वाले निहंग नवीन पर एक रिक्शा में मुर्गा लेकर जा रहे व्यक्ति से मुर्गा मांगने के बाद नहीं दिया तो उसकी पिटाई के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार बाद दोपहर को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि वारदात में शामिल लाठी को बरामद किया जा सके.

निहंग नवीन को सोनीपत अदालत में पेशी के लिए लाया गया है. इस पर आरोप है कि जब गुरुवार को एक व्यक्ति मनोज पासवान रिक्शा में मुर्गे भरकर सप्लाई करने के लिए जा रहा था. उससे मुर्गे मांगे जाने पर मना किया तो इन्होंने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया और उपचार के लिए उस शख्स को सोनीपत के सरकारी असताल में भर्ती करवाया है.

अदालत में जब आरोपी को पेश किया गया तो उन्होंने कैमरे के सामने बताया कि उन्होंने मुर्गे नहीं मांगे थे और वह व्यक्ति बीड़ी पी रहा था और उसने मना किया तो रिक्शा चालक ने उसके गले पर हाथ डाला. उसे गुस्सा आ गया और उसकी पिटाई कर दी. वह दिल्ली के गुरुद्वारे में 14 अप्रैल, 2021 को निहंग बने थे और यहां कुंडली सिंघु बॉर्डर पर दिसंबर माह से ही सेवा कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

नवीन निहंग आरोपी

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी ने निगह को सोनीपत अदालत में पेश किया और नवीन का 3 दिनों के लिए पुलिस रिमांड के लिए भेजा गया है. लेकिन, अदालत ने केवल 1 दिन का ही पुलिस रिमांड मंजूर किया. एसपी सोनीपत जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी नवीन से अब 1 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त होने के बाद उससे गहन पूछताछ की जाएगी और वारदात में इस्तेमाल किए गए डडे को भी बरामद किया जाएगा.

Trending news