ओम प्रकाश चौटाला का भाजपा पर बड़ा हमला, किसान आंदोलन पर बोले-सता रहा है सरकार को यूपी में हार का डर
Advertisement

ओम प्रकाश चौटाला का भाजपा पर बड़ा हमला, किसान आंदोलन पर बोले-सता रहा है सरकार को यूपी में हार का डर

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा किसान, मजदूर और व्यापारी विरोधी सरकार है. भाजपा को उपचुनावों में जिस तरह करारी हार का सामना करना पड़ा, ऐसे ही उसे यूपी में होने वाले चुनावों में भी करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

पलवल में ओम प्रकाश चौटाला

रुश्तम जाखड़/ पलवल : इनेलो सुप्रीमो और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने आज बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को अब यूपी में होने वाले चुनावों का भय सता रहा है. इसीलिए उसने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया. 

ये भी पढ़ें : Himachal Pradesh : भितरघात और सरकार में अपनों की बेकद्री से उपचुनावों में हारी BJP, बड़े बदलाव के संकेत

पलवल में इनेलो नेता पोरस डागर के यहां कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने केंद्र सरकार द्वारा संसद में तीनों कृषि कानून वापस लेने के साथ ही किसान आंदोलन में शहीद हुए 700 किसानों को शहीद का दर्जा देने की मांग की.

ये भी पढ़ें : भर्ती घोटाला : सुरजेवाला का बड़ा आरोप, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने झूठ बोलकर क्यों बरगलाया ?

उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने, एमएसपी पर लिखित कानून बनाने सहित किसानों की अन्य मांगों को पूरा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है. भाजपा किसान, मजदूर और व्यापारी विरोधी सरकार है.

WATCH LIVE TV 

भाजपा को उपचुनावों में जिस तरह हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा में करारी हार का सामना करना पड़ा, ऐसे ही उसे यूपी में होने वाले चुनावों में भी करारी हार का सामना करना पड़ेगा और यही डर सरकार को सता रहा है. सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस लेकर किसानों को गुमराह कर रही है, लेकिन देश की जनता व किसान अब भाजपा की नीतियों को भलीभांति समझ चुकी है 

 

Trending news