मेवात में ओपी धनखड़ बोले- भाजपा ऑपरेशन करना जानती है और करती भी है
Advertisement

मेवात में ओपी धनखड़ बोले- भाजपा ऑपरेशन करना जानती है और करती भी है

प्रगति रैली में हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत सभी को साथ लेकर चलने की है. रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा की नीतियों पर अपनी मुहर लगाने का काम किया है.

 मेवात में हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़

विनोद लांबा/ फिरोजपुर झिरका : हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आज फिरोजपुर झिरका में हरियाणा प्रगति रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले सात साल में बेहतर जल प्रबंधन और मुख्य सड़क मार्गों ने  मेवात क्षेत्र को प्रदेश के विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ने का काम किया है. 

धनखड़ ने कहा कि मेवात के बहादुर लोगों ने मुगलों और अंग्रेजों के साथ बहादुरी से लड़ाइयां लड़ी थीं और देश की आजादी के लिए बलिदान दिया. उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में सभी बलिदानियों की गौरवगाथा पब्लिक डोमेन में लाना हम सभी का दायित्व है.

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन के बहाने राजनीति चमकाने वालों को बड़ा झटका, SKM ने किया यह बड़ा फैसला

धनखड़ ने कहा कि मेवात के नेता और जनता समझ गई है कि भाजपा के कमल साथ चलो और क्षेत्र में विकास के नए नए द्वार खोलो. मोदी-  मनोहर सरकार और मेवात की जनता का एक ही सपना है कि मेवात समृद्ध हो. भाजपा की सरकार ने मेवात में समृद्धि के द्वार खोल दिए हैं. बेहतर जल प्रबंधन की योजनाओं को साकार किया जा रहा है. मेवात क्षेत्र को राष्ट्रीय राजमार्गों व एक्सप्रेसवे के साथ जोड़ा जा रहा है. धनखड़ ने कहा कि हमारी सोच है कि मेवात का किसान खुशहाल हो. भाजपा की सरकार निरंतर किसान हित में काम कर रही है. 

WATCH LIVE TV 

प्रगति रैली में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद धनखड़ ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वो करती है. भाजपा की नीति और नीयत सभी को साथ लेकर चलने की है. आज रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा की नीतियों पर अपनी मुहर लगाने का काम किया है. हमारी सरकार और उत्साह के साथ मेवात का विकास करेगी. रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पूर्व मंत्री जाकिर हुसैन, नसीब और नोक्षम चौधरी भी मौजूद रहे. 

परिवारवाद पर कांग्रेस को घेरा 

धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस व अन्य दलों की क्षेत्रवाद और परिवारवाद की राजनीति से देश कमजोर होता है. भाजपा की  सरकार ईमानदारी, निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ सबको साथ लेकर काम करती है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब भी कोई निष्पक्ष व पारदर्शी व्यवस्था में बीमारी पैदा करने की कोशिश करता है तो उसका तत्काल ऑपरेशन करना भी भाजपा जानती है और करती भी है.

 

 

 

 

 

Trending news