Panipat Accident : बच्चे को बचाने में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण और फिर आई एक जोर की आवाज...
Advertisement

Panipat Accident : बच्चे को बचाने में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण और फिर आई एक जोर की आवाज...

Panipat Accident : यह कार अमित सरोहा नाम के एक युवक की है, जो कि सोनीपत का रहने वाला है. कार चालक को मामूली सी चोट आई है. हादसे में वह बाल-बाल बच गया. 

पानीपत में मशीन की मदद से कार को नहर से निकाला गया.

राकेश भयाना/पानीपत :  कल रात सड़क पर अचानक सामने आए बच्चे को बचाने के चक्कर में सोनीपत नंबर की  कार नहर में जा गिरी. नहर से जोरदार आवाज आने के बाद लोग उस और दौड़ पड़े. इस बीच किसी ने डायल 112 पर सूचना दी.

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हाइड्रा मशीन की मदद से कार को नहर  से निकाला. कार पूरी तरह से नष्ट हो चुकी थी. हाइड्रा के ड्राइवर सतबीर ने बताया कि रात लगभग 9.30 बजे पर पुलिस ने फोन पर बताया कि नहर से कार निकालनी है. मौके पर पहुंचे तो नहर में पड़ी कार के अंदर कोई नहीं था.

WATCH LIVE TV 

असन्ध चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी सुरेंद्र पाल ने बताया कि पता चला था कि एक बच्चे को बचाने के चक्कर में सोनीपत नंबर की सिलेरियो कार नहर में जा गिरी. कार अंदर से लॉक थी. शीशे तोड़कर कार को नहर से निकाला गया.

जब कार को निकाला गया तो उसमें कोई नहीं था. बताया जा रहा है कि यह कार अमित सरोहा नाम के एक युवक की है, जो कि सोनीपत का रहने वाला है. कार चालक को मामूली सी चोट आई है. हादसे में वह बाल-बाल बच गया. 

Trending news