इंद्री में बीजेपी कार्यक्रम का विरोध, किसानों और पुलिस में टकराव
Advertisement

इंद्री में बीजेपी कार्यक्रम का विरोध, किसानों और पुलिस में टकराव

पूरे हरियाणा में बीजेपी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए जगह- जगह त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में आज पार्टी इंद्री में एक कार्यक्रम आयोजित कर रही थी.

इंद्री में पुलिस के बैरिकेड्स हटाकर आगे बढ़ते किसान.

कमरजीत सिंह विर्क/ करनाल :  पूरे हरियाणा में बीजेपी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए जगह- जगह त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में आज पार्टी इंद्री में एक कार्यक्रम आयोजित कर रही थी. इस दौरान बीजेपी के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसानों और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई. बीजेपी ने अपना पूरा कार्यक्रम कड़ी सुरक्षा के बीच खत्म किया. 

आज इंद्री में बीजेपी के कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. इस दौरान वहां किसान पहुंच गए. पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा दिए, लेकिन नाराज किसान उन्हें हटाकर बढ़ गए. प्रदर्शनकारियों ने कार्यक्रम स्थल में घुसने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने स्थिति को किसी तरह संभाला. किसान वहीं धरने पर बैठ गए.

प्रशासन व किसानों के बीच काफी समय तक टकराव की स्थिति बनी रही. किसानों व भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यरोप भी लगाए. किसानों का आरोप है कि बीजेपी यहां पर भी बसताड़ा जैसा कांड करवाना चाहती है, हम लगातार इनका विरोध कर रहे हैं. भाजपा का यह रवैया गलत है. इस दौरान उन्होंने काले झंडे भी दिखाए. 

WATCH LIVE TV

पुलिस की गाड़ियों से निकले नेता

जब तक कार्यक्रम चला, तब तक किसान उस कार्यक्रम का विरोध करते रहे. किसानों ने बीजेपी के नेताओं के जाने के बाद भी सरकार विरोधी नारे लगाए. कार्यक्रम खत्म होने के बाद बीजेपी के नेताओं ने पुलिस की गाड़ियों में ही बैठकर जाना उचित समझा. 

जुंडला में तैयारी नहीं थी

बीजेपी प्रदेश महामंत्री पवन सैनी, इंद्री के विधायक  राम कुमार कश्यप और बीजेपी जिला प्रधान योगेन्द्र राणा समेत कई नेताओं ने कहा कि कार्यक्रम में करीब 600 कार्यकर्ता पहुंचे  हुए थे. पार्टी की नीतियों पर काम करना है. बीते दिन जुंडला में हमारी तैयारी नहीं थी, जिसकी वजह से कार्यक्रम को स्थगित किया गया था. उन्होंने कहा कि किसान अपना काम कर रहे हैं और हम अपना.

Trending news