सिंघु बॉर्डर : फ्री में मुर्गा देने से मना करने पर रिक्शा चालक समेत दो पर डंडों से हमला
Advertisement

सिंघु बॉर्डर : फ्री में मुर्गा देने से मना करने पर रिक्शा चालक समेत दो पर डंडों से हमला

गंभीर रूप से घायल रिक्शा चालक को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. पोल्ट्री फार्म के मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक नवीन को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

राजेश खत्री/सोनीपत :  सिंघु बॉर्डर पर एक बार फिर से हंगामा हो गया, जब एक निहंग ने  वहां से गुजर रहे मुर्गा लदे रिक्शे को रोककर फ्री में मुर्गा मांगा. मुर्गा देने से मना करने पर उसने रिक्शा चालक व उसके साथी पर डंडों से हमला कर दिया. इसमें चालक मनोज पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. पुलिस ने आरोपी नवीन संधू को गिरफ्तार कर लिया.  

बिहार के रहने वाले मनोज पासवान ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि वह गुरुवार दोपहर वह बॉर्डर के पास सिंह पोल्ट्री फार्म से रिक्शे में मुर्गा लादकर होटलों पर सप्लाई देने जा रहा था. आंदोलन स्थल के पास नवीन ने उसे रोक लिया. उसने फ्री में मुर्गा देने की मांग की.

आरोप है कि जब मनोज ने  तौल की पर्ची दिखाते हुए कहा कि वह मजदूर है. उसने जितना वजन लोड किया है, उतना ही मुर्गा होटलों पर सप्लाई करना है. माल कम होने पर उसकी नौकरी चली जाएगी.

उसने मुर्गा देने से मना कर दिया. इससे नाराज युवक ने मनोज पर डंडे से हमला कर दिया. उसके साथी से भी मारपीट की गई.  पोल्ट्री फार्म के मालिक सत्यप्रकाश सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनोज पासवान व उसके साथी पर हमला करने के आरोपियों में से  में से एक नवीन को हिरासत में ले लिया. आरोपी नवीन करनाल का रहने वाला है.

Trending news