खरखौदा में बॉक्सिंग खिलाड़ी की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव
Advertisement

खरखौदा में बॉक्सिंग खिलाड़ी की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव

हरियाणा में सोनीपत जिला की खरखौदा क्षेत्र में अभी रेसलर निशा और उसके भाई की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब वार्ड 7 स्थित एक बॉक्सिंग एकेडमी में कोचिंग ले रही 22 वर्षीय खिलाड़ी भावना की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. 

खरखौदा में बॉक्सिंग खिलाड़ी की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव

राजेश खत्री/सोनीपत : हरियाणा में सोनीपत जिला की खरखौदा क्षेत्र में अभी रेसलर निशा और उसके भाई की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब वार्ड 7 स्थित एक बॉक्सिंग एकेडमी में कोचिंग ले रही 22 वर्षीय खिलाड़ी भावना की संदिग्ध हालात में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : Wrestler Nisha Murder Case : आरोपी कोच पवन और सचिन को तीन दिन की रिमांड पर भेजा

यूपी के बागपत की रहने वाली लड़की वार्ड 4 में पीजी में अपने गांव की लड़की के साथ रहती थी. सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. खरखौदा में उस समय हड़कंप मच गया, जब महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी की मौत की सूचना मिली. जब भावना बाथरूम से काफी देर तक बाहर नहीं आई तो मकान मालिक ने दरवाजा तोडा. बॉक्सिंग खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

WATCH LIVE TV

भावना पीजी में गांव की लड़की दीपा भी उसके साथ रहती थी. मकान मालिक शकुंतला ने बताया कि भावना ने कहा कि आंटी मैं नहाने जा रही हूं, जिसके बाद वह बाथरूम में चली गई. जब काफी देर तक बाहर नहीं आई तो उन्होंने कमरे में सो रही रूम मेट दीपा को जगाया। बाथरूम का दरवाजा तोड़ने के बाद देख तो भावना फर्श पर पड़ी थी.

परिजन शव को बागपत ले गए. पुलिस जांच अधिकारी सुमित का कहना है कि हो सकता है भावना की मौत नस फटने से हुई हो. विसरा मधुबन लैब में भेज दिया गया है, जैसे ही रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news