सोनीपत : इधर ट्रेन आ रही थी, उधर नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी कर ली रेलवे लाइन
Advertisement

सोनीपत : इधर ट्रेन आ रही थी, उधर नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी कर ली रेलवे लाइन

रेलवे स्टेशन से ट्रेनें गुजर रही थीं. इस बीच सोनीपत रेलवे स्टेशन (Sonipat Railway Station) के पास से शनिवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी

राजेश खत्री/सोनीपत : रेलवे स्टेशन से ट्रेनें गुजर रही थीं. इस बीच सोनीपत रेलवे स्टेशन (Sonipat Railway Station) के पास से शनिवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. चोरों ने नशे की लत को पूरा करने के लिए रेलवे लाइन को ही चोरी कर लिया.

गश्त के दौरान जब आरपीएफ (RPF) की नजर आरोपियों पर पड़ी तो उसने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान गांव पुगथला निवासी साजिद, समालखा निवासी अरमान और आसन गांव का रहने वाले विकास के रूप में हुई. पुलिस तीनों आरोपियों का कोर्ट में पेश करेगी. 

WATCH LIVE TV

 बता दें कि सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक के पास रेलवे लाइन (Railway Line) रखी हुई हैं. शनिवार को तीन लोग ट्रैक्टर- ट्रॉली लेकर यहां पहुंच गए. बताया गया है कि अरमान अपने पिता की ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर आया था. इसके बाद उसके साथ ही साजिद और विकास ने रेलवे लाइन को उठाकर ट्रॉली में रख लिया.

अभी तीनों वहां से निकलने की तैयारी कर ही रहे थे. तभी आरपीएफ गश्त के दौरान वहां पर पहुंच गई और तीनों को मौके पर ही पकड़ लिया, जिसके बाद आरपीएफ ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी अपने कब्जे में लिया है. 

Trending news