सैकड़ों किलोमीटर चलने के बाद मन में एक आस, Gabbar से मिलूंगा तो इंसाफ जरूर मिलेगा
Advertisement

सैकड़ों किलोमीटर चलने के बाद मन में एक आस, Gabbar से मिलूंगा तो इंसाफ जरूर मिलेगा

हाथ में तिरंगा, पैरों में छाले, खाली जेब फिर भी भूख की परवाह नहीं...  सैकड़ों किलोमीटर चलने के बावजूद मन में सिर्फ एक ही आस गब्बर यानि हरियाणा के दबंग स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलूंगा.

सैकड़ों किलोमीटर चलने के बाद मन में एक आस, Gabbar से मिलूंगा तो इंसाफ जरूर मिलेगा

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: हाथ में तिरंगा, पैरों में छाले, खाली जेब फिर भी भूख की परवाह नहीं...  सैकड़ों किलोमीटर चलने के बावजूद मन में सिर्फ एक ही आस गब्बर यानि हरियाणा के दबंग स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलूंगा. वह मुझे इंसाफ जरूर दिलाएंगे. जी हां, प्रदेश के एक कोने से यानी फिरोजपुर झिरका से डालचंद मेवात मेडिकल कॉलेज में हो रहे भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद की शिकायत मेडिकल सुपरीटेंडेंट और सीएम विंडो पर भी की.

लेकिन, कार्रवाई नहीं होने पर वो घर से तिरंगा लेकर स्वास्थ्य मंत्री को मिलने पैदल ही निकल पड़े हैं कि वही उसे इंसाफ दिला सकते हैं. हालांकि उसकी जेब में इतने भी पैसे नहीं है कि खाना खा सकें तो अगर यदि कोई दया कर खाना दे देता है तो खा लेते हैं. अन्यथा पेट भरने के लिए पानी पीकर किसी पेट्रोल पंप पर रात बिताने के लिए शरण लेते हैं और सुबह होते ही अपने मंजिल की ओर निकल पड़ते हैं.

ये भी पढ़ेः CM Window पर भी जब नहीं मिला न्याय तो 250 किमी की पैदल यात्रा पर निकला शख्स

21 अक्टूबर, 2021 को सुबह अपने घर यानी प्रदेश के एक कोने फिरोजपुर झिरका से 400 किलोमीटर की यात्रा पर निकले डालचंद ने बताया कि मेवात मेडिकल कॉलेज में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. आउट सोर्स कंपनी के अधिकारियों में कर्मचारियों की मनमानी है. मेवात मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार व्याप्त है जब आउट सोर्स कंपनी के अधिकारियों के मन में आता है ड्यूटी पर लगा देते हैं और मनमाफिक पद देते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि काम 30 दिन कराते हैं और पैसे 15 दिनों के देते हैं. इस बात की शिकायत कई जगह की गई इंसाफ नहीं मिला तो अब स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलकर ही गुहार लगा लूंगा वही से इंसाफ मिलेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news