एक माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर जब मिला तो बन चुका था कंकाल, जानें इस खौफनाक अंत का सच
X

एक माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर जब मिला तो बन चुका था कंकाल, जानें इस खौफनाक अंत का सच

कुरुक्षेत्र के गांव अमीन में उस समय सनसनी फैल गई, जब भारी पुलिस बल ने गांव में दस्तक दी. पुलिस एक माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंची थी.

एक माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर जब मिला तो बन चुका था कंकाल, जानें इस खौफनाक अंत का सच

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र के गांव अमीन में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब भारी पुलिस बल ने गांव में दस्तक दी. पुलिस एक माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंची थी. ताला तोड़ने के बाद जब पुलिस के घर के एक हिस्से ने खुदवाई शुरू करवाई तो तेज दुर्गन्ध ने सबको परेशान कर दिया.

कुछ देर बाद गड्ढे से एक कंकाल निकाला गया. शरीर का यह ढांचा किसी और का नहीं, बल्कि लापता हुए प्रॉपर्टी डीलर का था. 

जब आसपास के लोगों को उसके इस खौफनाक अंत के बारे में सारी बात पता चली तो सभी हैरान रह गए. दरअसल प्रॉपर्टी डीलर की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद शव को उसके ही घर की जमीन में दबा दिया गया था और इस दिल दहलाने वाली वारदात को उसकी पत्नी ने अंजाम दिया था. 

दिल्ली के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर का कुरुक्षेत्र के गांव अमीन में भी घर है. उसने दिल्ली की प्रॉपर्टी को किराये पर उठा रखा था और गांव भी आता-जाता रहता था. करीब एक माह पहले वह अचानक लापता हो गया. उसके रिश्तेदारों ने दिल्ली और कुरुक्षेत्र दोनों जगह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और उसके दो बच्चे गांव या दिल्ली में नहीं थे. ये बात लोगों के मन में थोड़ा खटकी. 

किराया लेने के चक्कर में हत्थे चढ़ी

शनिवार को अचानक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी दिल्ली स्थित घर पर किराया वसूलने आ पहुंची. शक होने पर किरायेदारों ने पुलिस को सूचना दे दी. हिरासत में लेने के बाद जब पुलिस ने महिला से प्रॉपर्टी डीलर के लापता होने को लेकर सवाल पूछे तो उसने सारा राज उगल दिया. उसने  पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली.

WATCH LIVE TV

 

किया ये दिल दहलाने वाला खुलासा 

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर की दूसरी पत्नी है. उसका दिल्ली के एक शख्स के साथ अवैध संबंध था, लेकिन पति उनके बीच रोड़ा बना था. इसके बाद उसने मौका तलाश कर अपने आशिक के साथ मिलकर गांव के घर में पति की चाकू से जुड़कर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया और 6 साल की बेटी और 4 साल के बेटे के साथ घर में ताला डालकर फरार हो गई.

इसके बाद सूचना पर पहुंची कुरुक्षेत्र पुलिस रविवार को महिला को लेकर अमीन गांव पहुंची और जमीन खोदकर प्रॉपर्टी डीलर का कंकाल और वारदात में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया. पूछताछ करने पर बच्चो से पता चला कि पूरी वारदात उनके सामने हुई थी. वारदात में महिला के प्रेमी को पुलिस तलाश रही है. 

पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत मिली थी, जिस आधार पर जब पुलिस एक के बाद एक कड़ी जोड़ती गई तो आरोपी महिला पर शक गहरा गया था. 

Trending news