CM जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति को विशेष सत्र के लिए हिमाचल आने का दिया निमंत्रण
Advertisement

CM जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति को विशेष सत्र के लिए हिमाचल आने का दिया निमंत्रण

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की. 

CM जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति को विशेष सत्र के लिए हिमाचल आने का दिया निमंत्रण

समीक्षा राणा/शिमलाः हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की. उन्होंने राज्य की स्थापना के 50 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करने के लिए उन्हें हिमाचल प्रदेश आने का औपचारिक निमंत्रण दिया.

सीएम ने राम नाथ कोविंद को सूचित किया कि सरकार विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से राज्य भर में स्वर्णिम हिमाचल समारोह आयोजित कर रही है. क्योंकि राज्य इस साल 25 जनवरी को 50 साल का हो गया है. उन्होंने कहा कि स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में वर्ष भर चलने वाले समारोह आयोजित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ेः 16 से 20 सितंबर तक हिमाचल दौरे पर राम नाथ कोविंद, 20 स्वजन आएंगे साथ, 24 घंटे पहले होगा RTPCR टेस्ट

इस खास अवसर पर हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार और मुख्य सचिव राम सुभग सिंह भी  उपस्थित रहे. साथ ही आपको बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर इन दिन 5 दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं और इस दौरान वो कई नेताओं से मुलाकात करेंगे. इससे पहले वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को भी विशेष सत्र में शामिल होने का निमंत्रण दिया था.

आपको बता दें कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के साथ उनकी पत्नी और 20 स्वजन भी आएंगे. लेकिन, शिमला पहुंचने से 24 घंटे पहले रिट्रीट (राष्ट्रपति निवास) के कर्मचारियों का RTPCR टेस्ट करवाया जाएगा. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते प्रशासन विभाग की तरफ से RTPCR टेस्ट सुनिश्चित किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news