CM जयराम ने जसवां परागपुर में 190 करोड़ रुपए की 39 विकासात्मक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास
Advertisement

CM जयराम ने जसवां परागपुर में 190 करोड़ रुपए की 39 विकासात्मक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार को कांगड़ा जिला की जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में 190 करोड़ रुपये की 39 विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया.

CM जयराम ने जसवां परागपुर में 190 करोड़ रुपए की 39 विकासात्मक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

विपिन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार को कांगड़ा जिला की जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में 190 करोड़ रुपये की 39 विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परागपुर को मॉडल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों के अतिरिक्त पदों के सृजन और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बथरा में विज्ञान कक्षाएं शुरू करने की भी घोषणाएं की. 

Cannes Film Festival 2022: अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय, फोटो हुईं वायरल

 

ये भी की घोषणाएं
इसके अलावा सीएम ने रक्कड़ और कोटला बेहड़ में एसडीएम ऑफिस खोलने की भी घोषणाएं की. साथ ही कहा कि कुहना में जल्द ही कॉमर्स की क्लासेज भी शुरू की जाएंगी. 

सीएम ने किया ट्वीट
जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र को विकास की राह पर शिखर पर पहुंचाना हमारी प्रतिबद्धता है. इस ध्येय के साथ आगे बढ़ते हुए आज परागपुर में इस विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 190 करोड़ रुपये की लागत वाली 39 विकास योजनाओं का शुभारंभ किया. जसवां परागपुर की जनता को बधाई.

कांग्रेस पर साधा निशाना
अपने संबोधन में सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष आरोप लगता है कि हमने क्या किया, लेकिन प्रदेश की जनता को पता है कि हमने हर वर्ग के लिए काम किया है. सीएम ने कहा कि जसवा परागपुर में इस सरकार ने हर तरफ विकास किया है.

Top 10 News: इस वीडियो में देखें आज की पंजाब और हिमाचल की 10 बड़ी खबरें 

 

बता दें, सीएम ने जसवा परागपुर एसडीएम आफिस ओर बीडीओ आफिस की सौगात भी दी गई है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल की बात करती है, लेकिन हिमाचल के अपना मॉडल है और प्रदेश हर स्थान में बेहतर है भूगोलिक परिस्थितियों के बाबजूद यहां बेहतर कार्य किये जा रहे हैं. 

Watch Live

Trending news