हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर कोरोना संक्रमित, CM जयराम ठाकुर ने जताई चिंता
X

हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर कोरोना संक्रमित, CM जयराम ठाकुर ने जताई चिंता

हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष और प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर दी है और दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर कोरोना संक्रमित, CM जयराम ठाकुर ने जताई चिंता

समीक्षा राणा/शिमलाः हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष और प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर दी है और दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसी के साथ दोनों ने उन लोगों को कोरोना जांच करवाने की सलह दी है जो बीते दिनों उनके संपर्क में आए हैं.

सुरेश कश्यप ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों. वे अपनी कोरोना जांच करवा लें. साथ ही डाक्टर से परामर्श के बाद खुद को होम आइसोलेट भी कर लें. मौजूदा समय कोरोना बड़ी तेजी से फैल रहा है. सरकारी अमला पूरी तरह से सजग है तो वहीं, लोगों की भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वह जरा भी लक्षण पाए जाने पर अपनी जांच करवाएं.

उन्होंने आगे कहा कि खुद को दूसरों के संपर्क में आने से गुरेज करें. वहीं घर पर उनकी पत्नी रजनी कश्यप ने भी इस जानकारी के बाद खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. इसी के साथ गोविंद ठाकुन ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर आज दोपहर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया. मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं.

उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं. उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें. बता दें कि प्रदेश में कोरोना के केस तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. लेकिन, प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से सख्ती के साथ आम जनता से नियमों का पालन करवा रही है. प्रशासन की ओर से जारी दिशा-निर्देश के अनुसार शाम 6.30 बजे बाजार को बंद करवा दिया जाता है.

आपको बता दें कि प्रदेश के मंत्रियों के कोरोना पॉजिटिव होने पर हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश मंत्रिमंडल के मेरे सहयोगी श्री गोविंद सिंह ठाकुर जी के कोरोना पॉजिटिव आने का समाचार चिंताजनक है. आप जल्द स्वस्थ हों, देवभूमि के समस्त देवी-देवताओं से यही कामना करता हूं.

WATCH LIVE TV

Trending news