Himachal: 27 दिसंबर को विशाल रैल्ली में 1 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य, PM मोदी करेंगे शिरकत
Advertisement

Himachal: 27 दिसंबर को विशाल रैल्ली में 1 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य, PM मोदी करेंगे शिरकत

हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार के 4 सालों का कार्यकाल 27 दिसंबर को पूरा होने जा रहा है जिसको लेकर प्रदेश भाजपा मंडी जिला के पड़ल मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन करने जा रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे. वहीं इस जनसभा को लेकर पार्टी पदाधिक

Himachal: 27 दिसंबर को विशाल रैल्ली में 1 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य, PM मोदी करेंगे शिरकत

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार के 4 सालों का कार्यकाल 27 दिसंबर को पूरा होने जा रहा है जिसको लेकर प्रदेश भाजपा मंडी जिला के पड़ल मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन करने जा रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे.

वहीं इस जनसभा को लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है और इस जनसभा को विशाल रूप देने के लिए प्रदेशभर से 1 लाख लोगों को रैल्ली में शामिल किए जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए हिमाचल आपदा प्रबन्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष व प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बिलासपुर में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान 27 दिसंबर की रैल्ली को ऐतिहासिक बनाने का दावा किया है.

यह भी पढ़ेंः CM खट्टर ने फ्री ऑनलाइन डॉक्टर सर्विस को किया लांच, बस एक फोन पर हर बीमारी का होगा इलाज

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस रैल्ली के बाद प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा 4 वर्षों में करवाए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जन संपर्क अभियान चलाएगी. वहीं रणधीर शर्मा ने कहा कि नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का विधायक होने के बावजूद भी प्रदेश की जयराम सरकार ने जहां बिजली, पानी व सड़क सुविधाओं पर करोड़ों रुपए की योजनाओं को अमलीजामा पहनाया है.

तो वहीं, साथ ही एम्स अस्पताल, रेलवे व फोरलेन जैसे बड़े प्रोजेक्टस पर काम कर केंद्र सरकार ने नैनादेवी क्षेत्र के विकास में अपनी अहम भूमिका अदा की है. वहीं केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा नैनादेवी क्षेत्र के रिकॉर्ड तोड़ विकास को लेकर नैनादेवी से पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने केंद्रीय नेतृत्व व प्रदेश सरकार का आभार जताया है.

WATCH LIVE TV

Trending news