हिमाचल T-20 में भारत की जीत, कैसा था मौसम, उत्साह में दिखे दर्शक...
Advertisement

हिमाचल T-20 में भारत की जीत, कैसा था मौसम, उत्साह में दिखे दर्शक...

हिमाचल प्रदेश में शनिवार 26 फरवरी को हुए मैच में भारत ने जीत हासिल की है. ये मैच भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज हुई थी. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ये अच्छी खबर है. जीतकर टीम इंडिया का हौसला और ज्यादा बुलंद हो गया है.

photo

चंडीगढ़- हिमाचल की खुबसुरत वादियों में आए दिन कईं लोग आते है. बहुत से टूरिस्ट हिमाचल घूमने के लिए दूर देश से लंबा सफर तय करके आते है. हिमाचल में धर्मशाला का क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों के लिए अच्छा टूरिस्ट प्लेस है. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर है.

टीम की जीत और लोगों का जज्बा-

इंडियन टीम के लिए हिमाचल में खेलना काफी अच्छा साबित हुआ है. हिमाचल प्रदेश में शनिवार 26 फरवरी को हुए मैच में भारत ने जीत हासिल की है. ये मैच भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज हुई थी. लोगों के भारतीय टीम के प्रति उत्साह को देखकर टीम इंडिया का हौसला और ज्यादा बुलंद हो गया है.

fallback

 

पिछली बार रद्द हुआ था मैच-

हिमाचल में धर्मशाला स्टेडियम में पिछली बार 10 दिसंबर, 2017 को भारत और श्रीलंका के बीच ओडीआई (ODI) अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था, जिसे श्रीलंका ने जीता था. इसके बाद धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च 2020 को मैच हुआ था, लेकिन यह मुकाबला भी बारिश की वजह से धुल गया था. जिसके बाद 2022 में धर्मशाला में अब टीम इंडीया को जीत मिली है.

मैच के दौरान मौसम का हाल-

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार से हल्की बारिश हो रही थी. वहीं शनिवार को भी प्रदेश में रूक-रूक कर बारिश देखने को मिली. जिससे मैच रूकने के आसार नजर आ रहे थे. बता दें कि मैच के दौरान बादल छाए रहे, लेकिन बारिश नहीं हुई. जिससे ये कहना गलत नहीं होगा कि मौसम ने भी हिमाचल के साथ-साथ टीम इंडिया की भी शान बरकरार रखी.

आज भी मैच-

बता दें कि आज 26 फरवरी को भी भारत और श्रीलंका के बीच हिमाचल में फिरसे मैच होगा. मुकाबला शाम 7 बजे शुरू होगा. मौसम की बात करे तो आज प्रदेश में मौसम साफ दिखाई दे रहा है. इंडियन टीम का जितना भारत कि शान को और बढ़ावा देगा.

Trending news