Jug Jugg Jeeyo: वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचे दिल्ली, फोटो में देखें लुक
Advertisement

Jug Jugg Jeeyo: वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचे दिल्ली, फोटो में देखें लुक

Jug Jugg Jeeyo Promotion: कुछ दिन पहले ही फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर लांच हुआ था. जिसे दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है. जिसमें अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी कमाल की लग रही है. बता दें, इस मूवी में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है.

Jug Jugg Jeeyo:  वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचे दिल्ली, फोटो में देखें लुक

Jug Jugg Jeeyo Promotion: बॉलीवुड के बेस्ट कॉमिडी एक्टर वरुण धवन और खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान प्रमोशन के वक्त की कपल की कुछ फोटो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. आप भी देखिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कुछ दिन पहले ही फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर लांच हुआ था. जिसे दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है. जिसमें अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी कमाल की लग रही है. बता दें, इस मूवी में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है. इसके अलावा इस मूवी में बेहतरीन अदाकारा नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं. 

ऐसे में शुक्रवार को वरुण और कियारा अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं. जिसकी फोटो किराया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. कियारा ने शॉर्ट चोली और लॉन्ग स्कर्ट पहन रखी है, तो वहीं वरुण भी काफी कूल लुक दे रहे हैं. 

वरुण ने ओपन शर्ट और डेनिम जींस के साथ ब्लैक शेड्स डाल रखी है. जिसमें उनका अंदाज काफी ज्यादा लोगों को अच्छा लग रहा है.आपको बता दें, फिल्म के ट्रेलर के बाद से फैंस के मन में मूवी को लेकर काफी उत्साह बढ़ गया है. हालांकिृ, अभी इस मूवी को रिलीज होने में कुछ वक्त बचा है. यह मूवी अगले महीने 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Watch Live

Trending news