Kanika Kapoor Photo: दुल्हन बनी सिंगर कनिका कपूर, गौतम संग लंदन में लिए सात फेरे
Advertisement

Kanika Kapoor Photo: दुल्हन बनी सिंगर कनिका कपूर, गौतम संग लंदन में लिए सात फेरे

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor Wedding Photos) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं. सिंगर ने शनिवार को अपनी शादी के फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किए.

Kanika Kapoor Photo: दुल्हन बनी सिंगर कनिका कपूर, गौतम संग लंदन में लिए सात फेरे

Kanika Kapoor Wedding Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor Wedding Photos) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं. सिंगर ने शनिवार को अपनी शादी के फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किए. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  सिंगर ने फोटो जैसे ही शेयर किया वैसे ही कपल की फोटोस काफी ज्यादा वायरल हो रही है. 

Petrol Diesel Price: सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर घटाई एक्साइज ड्यूटी, पेट्रोल 9.5 और डीजल 7 रुपये हुआ सस्ता

बेबी डॉल फेम कनिका कपूर आज शादी के बंधन में बंध गई. लंदन में सिंगर ने कनिका ने गौतम के संग शादी कर ली है. कनिका ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है. बता दें, कनिका कपूर और गौतम के साथ पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी है. इस मौके पर कुछ दोस्त और परिवार ही मौजूद रहे. 

LPG Gas Cyclinder Price: आम जनता को सरकार से मिली राहत, अब सिलेंडर पर मिलेगी 200 रुपये की सब्सिडी

कनिका कपूर ने अपनी शादी के लिए काफी ब्राइडल लहंगा चुना है. जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. इससे पहले कनिका के मेहंदी की रस्म की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. मेहंदी के समय कनिका काफी प्यारी और ग्लैमरस लग रही थीं. 

आपको बता दें, सिंगर कनिका कपूर ने अपनी शादी में हल्के गुलाबी रंग की हैवी लहंगा पहना हुआ है. इस लंहगे में सिल्वर थ्रेड से कढ़ाई और सुदंर तरीके से सिल्वर पैच वर्क किया गया है. इस खूबसूरत लहंगे में कनिका ने डीप नेक का मैचिंग ब्लाउज पहना है. साथ ही मैचिंग पिंक कलर का दुपट्टा कैरा किया हुआ है. इसके साथ ही पति गौतम ने भी लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहन रखी है. 

अगर मेकअप की बात करें, तो कनिका कपूर ने मिनिमल मेकअप अप्लाई किया हुआ है. जिसमें पिंक ब्लश और लाइट पिंक शेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है. इसके साथ सिंगर ने मोतियों और स्टोन का जडाऊ चोकर-हार पहन रखा है और मैचिंग मांग टीका पहना हुआ है. 

Watch Live

Trending news