सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया शॉर्ट स्कर्ट को लेकर हुईं ट्रोल, डिलीट की फोटो
Advertisement

सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया शॉर्ट स्कर्ट को लेकर हुईं ट्रोल, डिलीट की फोटो

रामानंद सागर के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण आज भी लोगों के दिलों में बसती है. ये सिर्फ टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि लोगों के लिए उनसे जुड़ी एक भावना है. इस शो से जुड़े हर किरदार लोगों के लिए बेहद खास हैं.

सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया शॉर्ट स्कर्ट को लेकर हुईं ट्रोल, डिलीट की फोटो

नई दिल्ली: रामानंद सागर के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण आज भी लोगों के दिलों में बसती है. ये सिर्फ टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि लोगों के लिए उनसे जुड़ी एक भावना है. इस शो से जुड़े हर किरदार लोगों के लिए बेहद खास हैं. इस सीरियल में भगवान का किरदार निभा रहे सभी एक्टर और एक्ट्रेस को लोग आम जिंदगी में भी भगवान जैसा दर्जा देते हैं. ऐसे में कई बार यह वजह कलाकारों के लिए मुसिबत बन जाती हैं. अब इसमें सीता जी का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया एक फोटो को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो गईं. 

Sapna Choudhary Video: पर्पल सूट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, नैनो से कर रहीं लोगों को घायल

सीरियल में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल ने तो सीता जी को रोल दीपिका चिखलिया ने निभाया है. हाल ही में दीपिका चिखलिया को शॉर्ट स्कर्ट में फोटो शेयर करने के बाद काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. जिसके बाद दीपिका ने सामने आकर सफाई देते हुए कहा कि मेरा किसी के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था. 

Chimpanzee Video: चिंपांज़ी की इस हरकत को देख क्या कहेंगे आप? बैठे-बैठे कर रहा ये काम

मीडियो रिपोर्टस के अनुसार, उन्होंने कहा कि मैं अपने फैंस का दिल कभी भी नहीं दुखाना चाहती हूं. मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा जब मुझे ट्रोल किया गया. हालांकि, बात ज्यादा नहीं बढ़े इस लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से अपनी फोटो डिलीट कर दी है, लेकिन इसके पहले ही फोटो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो चुकी थी. 

आपको बता दें, दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी. साथ ही उन्होंने हाथ में कोई ड्रिंक ग्लास में पकड़ी हुई थी. जिसे लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया. 

Watch Live

Trending news