Himachal Pradesh : ब्यास नदी में गिरी सोनीपत की कार, गाड़ी में सवार लोगों की तलाश
Advertisement

Himachal Pradesh : ब्यास नदी में गिरी सोनीपत की कार, गाड़ी में सवार लोगों की तलाश

पुलिस ने आरसी पर दर्ज डिटेल की मदद से संपर्क किया तो पता चला कि कार मालिक ने अपनी गाड़ी किसी को दी थी और वह वह कार लेकर मनाली की तरफ गया था.

ब्यास नदी में गिरी कार से पुलिस को एक आरसी मिली है.

संदीप सिंह/ मंडी : मंडी कुल्लू राष्ट्रीय राज मार्ग पर बिंद्राबनी के पास हरियाणा की एक कार ब्यास नदी में जा गिरी. आज सुबह लोगों ने ब्यास नदी के बीचोंबीच काले रंग की वरना कार देखी. इसकी सूचना मंडी प्रशासन और पुलिस को दी गई. 

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकार के पास तक पहुंची, लेकिन गाड़ी के अंदर कोई नहीं मिला. कार की तलाशी लेने पर पुलिस के हाथ एक आरसी लगी, जिस पर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर HR42G- 7007 लिखा था.

गाड़ी मालिक की पहचान सोनीपत (हरियाणा) निवासी जगमिंदर पहल के रूप में हुई. जब पुलिस ने आरसी पर दर्ज डिटेल की मदद से गाड़ी मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि कार मालिक ने अपनी गाड़ी किसी को दी थी और वह वह कार लेकर मनाली की तरफ गया था.

WATCH LIVE TV

कार में उस व्यक्ति के अलावा और कौन सवार थे, इस बारे में भी पता नहीं चल सका है. 

हादसे में कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की कार तेज रफ्तार होने की वजह से ब्यास नहीं में गिर गई होगी. पुलिस ने कार सवारों की तलाश करने के लिए गोताखोर भी मंगवाए हैं. प्रशासन मामले की जांच करने में जुटी है. 

Trending news