सुरेश चंदेल ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला, कहा-प्रदेश में अशांति की स्थिति
Advertisement

सुरेश चंदेल ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला, कहा-प्रदेश में अशांति की स्थिति

कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है. हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने सरकार पर बढती बेरोजगारी , महंगाई में जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. 

photo

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है. हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने सरकार पर बढती बेरोजगारी , महंगाई में जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा कि आज के समय में प्रदेश में अशांति की स्थिति बन रही है. चंदेल ने कहा कि प्रदेश में आउटसोर्स के लिए नीति नहीं बनाई जा सकी है. सरकार ने गुमराह करने की राजनीति की गई है.

सुरेश चंदेल ने कहा कि प्रदेश में टूरिज्म के नाम पर कुछ नहीं किया है और पांच साल से एयरपोर्ट बनाने की बात हवा में लटकी है. पिछले 15 सालों से हमीरपुर, मंडी और बिलासपुर में एयरपोर्ट बनाने की कवायद की जा रही है. वहीं बिलासपुर में गोबिदं सागर झील में भी टूरिज्म के नाम पर कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास टूरिज्म के लिए विजन की कमी रही है.

भाजपा सरकार में तीन बार सांसद रहे और वर्तमान में कांग्रेस वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल के आम आदमी पार्टी में ज्वाइंन करने की चर्चाओं ने जोर पकड लिया है. हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने बताया है कि आम आदमी पार्टी के साथ वे संपर्क में है और अगर कुछ शर्तों पर बात बनती है तो जल्द ही कुछ निर्णय लिया जा सकेगा.

सुरेश चंदेल ने कहा कि मै कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और लंबे समय में भाजपा में काम करने के बाद कांग्रेस में काम कर रहा हूं, लेकिन कांग्रेस में जिम्मेदारी न मिलने के कारण सक्रियता कम रही है.

Trending news